मनोरंजन

नलिनी नेगी सेट के ‘पोरस’ में विषकन्या के रूप में दिखेंगी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति शो ‘पोरस’ शो में एक नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। खूबसूरत एक्ट्रेस नलिनी नेगी शो में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, वह विशुद्धि नाम एक विषकन्या का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, नलिनी का किरदार दोहरा पहलू लिए हुए होगा, उनके पास अपने शत्रु को एक ही पल में मारने की ताकत होगी, और अगले ही पल, वह विपत्ति में पड़ी युवती के रूप में खुद को बदल सकती हैं।
अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, नलिनी नेगी ने कहा, “यह ऐतिहासिक विषय के शो में मेरा डेब्यू होने वाला है। मैं इस शो में विशुद्धि नामक विषकन्या का किरदार निभाउंगी। शुरुआती तौर पर, मुझे एक मासूम लड़की के रूप में दिखाया जाएगा और बाद में यह उजागर होगा कि मेरी किरदार का अंततः लक्ष्य पोरस की हत्या करना है। इस शो में विशुद्धि का ट्रैक काफी दिलचस्प होने वाला है और यह निश्चित तौर पर सिकंदर के बारे में और पता करने के पोरस के सफर में उसकी जिंदगी को प्रभावित करेगा। जब मैंने इस किरदार के बारे में सुना, तो मैं तुरंत राजी हो गई क्योंकि विस्तृत कॉस्ट्यूम ड्रामा और इतिहास मुझे आकर्षित करते हैं और मैं हमेशा ही इसे आजमाना चाहती थी। मैं अपने एक्टिंग कौशल के साथ प्रयोग करने को लेकर उत्साहित थी और मैं उम्मीद करती हूं कि यह शो इस बारे में मेरे ज्ञान को फैलाने में मदद करेगा। मैं ऐसे बेहतरीन शो का हिस्सा बनकर और ऐसा किरदार निभाकर वाकई उत्साहित हूं।’
आने वाले एपिसोड्स में, जब पुरु (लक्ष्य) आग से एक गांव को बचा रहा है, तो उसकी मुलाकात विशुद्धि और उसके 5 साल के भाई से होती है और वह उन्हें अपनी जहाज पर ले आता है। पुरु को उसमें कुछ गड़बड़ लगता है लेकिन उसके साथ एक छोटे बच्चे को देखते हुए, वह उन्हें अपनी जहाज में ले जाकर उनके गांव छोड़ने का फैसला करता है। विशुद्धि को पुरु की हत्या करने के लिए भेजा गया है। क्या वह अपने मिशन में सफल होगी या पुरु उसका दिल बदल देगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *