मनोरंजन

‘नामकरण’ में जयति भाटिया की धमाकेदार एंट्री

स्टार प्लस का शो ‘नामकरण’ अपनी दिलचस्प कहानी और चहेते कलाकारों के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है! इस शो के मुख्य कलाकार जैन इमाम और अदिति राठौर अपनी एंट्री के एक साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। वह ‘नामकरण’ परिवार से जुड़ने वाले सबसे नये सदस्य हैं!
टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री जयति भाटिया ने ‘कहानी घर-घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘तू-तू मैं-मैं’ जैसे शोज में अपनी दमदार भूमिकाओं से इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अब उन्हें स्टार प्लस के शो ‘नामकरण’ में एक अन्य दमदार भूमिका के लिये लिया गया है। उन्हें सुपरस्टार करण कपूर (जान खान) की मां की भूमिका में दिखाया जायेगा। जयति ने कई अलग-अलग तरह के शेड्स निभाये हैं और पिछले कई सालों में कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन पहली बार सुपरस्टार की मां की भूमिका में होंगी!
कामिनी कपूर के रूप में शामिल होने के पहले दिन जयति ने पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘‘एक नई शुरुआत के लिये यह एक अच्छा दिन है। रुहैप्पी गुड़ीरुपड़वाचैत्र नवरात्रि। आपकी शुभकामनाओं और सपोर्ट की वजह से ही मैंने स्टार प्लस के ‘नामकरण’ से कामिनी कपूर के रूप में अपने नये सफर की शुरुआत की है। किरदारों को खड़ा करना और उन्हें परदेध्थियेटर पर जीना, मुझे आगे की ओर बढ़ाता रहता है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *