मनोरंजन

पद्मावत की संपूर्ण स्टारकास्ट के बीच दीपिका बटोर रही सारी सुर्खियां

सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक पद्मावत आखिरकार रिलीज हो गयी है और फिल्म में प्रतिष्ठित रानी पद्मीनी की भूमिका निभा रही दीपिका चर्चा का एक विषय बनी हुई है। भारत मे सोशल मीडिया के एक सर्वेक्षण के अनुसार, दीपिका पादुकोण बॉलीवुड टाउन की सबसे चर्चित व्यक्तित्व में से एक बन गयी है।
जबकि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को क्रमशः पांचवा और छठा पायदान मिला, वही दीपिका पादुकोण पद्मावत की संपूर्ण स्टारकास्ट में सबसे आगे है और ट्विटर पर नंबर एक के पायदान पर ट्रेंड कर रही है। पद्मावत पिछले कुछ दिनों में सर्वाधिक चर्चित विषय रहा है और दीपिका पादुकोण इस पूरे चर्चा में एक अहम विषय रही है।
फिल्म के पोस्टर से लेकर फिल्म के गाने तक, हर चीज़ में दीपिका पादुकोण को राजपूतानी रानी के रूप में दिखाया गया है। रॉयल महारानी के प्रतिष्ठित अवतार ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। दीपिका पादुकोण की जबरदस्त फैन फॉलोइंग और अभिनेत्री को इतिहास की सबसे खूबसूरत रानी पद्मिनी के रूप में देख कर सोशल मीडिया में खलबली मच गई।
दीपिका के फैंस ने फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो नाम का एक अनोखा क्लब बना कर सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई और बॉक्स ऑफिस का शानदार कलेक्शन इस बात का सबूत है कि दीपिका ही बॉलीवुड की असली रानी है। पहले दिन 19 करोड़ और दूसरे दिन 32 करोड़ की कमाई के साथ भारत मे पद्मावत कुल मिला कर 56 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़ चुकी है।
दीपिका पादुकोण को न केवल दर्शकों और आलोचकों से प्रशंसा मिल रही है लेकिन पूरी फिल्म बिरादरी पद्मावत और अभिनेत्री की खूबसूरती का गुणगान गा रही है। जहाँ एक तरफ आशा पारेख, हेमा मालिनी, वहीदा रहमान जैसी अनुभवी अभिनेत्रियों ने दीपिका की तारीफों का पूल बांधा, वही नीतू और ऋषि कपूर ने हाथ से लिखे खत और फूलों के साथ दीपिका की सरहाना की।
केवल अपनी आंखों से दर्शकों का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण अपनी नवीनतम भव्य पद्मावत के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *