मनोरंजन

पहली बार सलमान और जैकलिन मैगजीन कवर पर दिखे एक साथ

सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने अपने पहले मैगजीन कवर पर अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ गर्मी का तापमान बढ़ा दिया है। हेल्लो! मैगजीन ने इस महीने का अपना कवर रिलीज कर दिया है जिसमें रेस 3 की जोड़ी सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज शामिल है। ब्लैक ऑउटफिट में यह जोड़ी बेहद हॉट नजर आ रही है।
लैदर जैकेट, लाल होंठ और खुले बालों में जैकलीन फर्नांडिस का यह लुक कातिलाना है तो वही ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट में सलमान खान हर बार की तरह हैंडसम हंक लग रहे है। किक का यह जोड़ा कई पत्रिकाओं का हिस्सा रह चुका है, लेकिन हेल्लो! उनकी पहली एकत्र मैगजीन है। कवर पर तेजतर्रार केमिस्ट्री के साथ इस जोड़ी ने दर्शकों ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।
फिल्म ‘किक’ में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ दर्शको का दिल जीतने के बाद, अब सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म रेस 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म के पहले गीत ‘हिरिये’ में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की हॉट केमिस्ट्री की झलक देखने मिली जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।
फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *