मनोरंजन

फिल्म ‘बागी-2’ 30 मार्च को होगी रिलीज

टाइगर श्रॉफ अपनी दोस्त दिशा पटानी के साथ बागी 2 में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ‘बागी-2’ की रिलीज डेट आ गई है। एक्शन से भरपूर ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और अहमद खान ने इसे डायरेक्ट किया है।
टाइगर की ‘बागी’ 2016 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी, इसलिए ‘बागी-2’ को लेकर जबरदस्त हाइप है। साजिद नाडियाडवाला की पिछली फिल्म ‘जुड़वां-2’ भी सुपरहिट रही थी और वरुण धवन की इस फिल्म ने 100 करोड़ रु. की कमाई का आंकड़ा भी पार किया था, वैसे भी इन दिनों टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं।
लेकिन बॉलीवुड के अभी तक के लाइन अप पर नजर डालें तो टाइगर श्रॉफ 30 मार्च को रणबीर कपूर के साथ मुकाबले में फंस सकते हैं, इस दिन रणबीर कपूर की संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज हो रही है, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट 30 मार्च ही दी गई है। अगर ऐसा होता है तो ये मुकाबला काफी दिलचस्प हो जाएगा।
रणबीर कपूर की ‘संजू’ को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं जिनका अभी तक 100 फीसदी सफलता का रिकॉर्ड रहा है। रणबीर की बायोपिक है तो टाइगर की एक्शन फिल्म। अगर ये मुकाबला होता है तो दोनों ही युवा कलाकारों की सांसें अटकी रहेंगी क्योंकि दोनों की ही पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूल चाटती नजर आई थीं। दिलचस्प यह कि ‘बागी-2’ को पहले अप्रैल में रिलीज होना था लेकिन साजिद ने इसे एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला लिया, उनका यह फैसला कितना सही रहता है यह तो समय बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *