मनोरंजन

फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के लिए विशेष तौर पर बनाये गए 45 टक्सीडो सूट

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म की पहली दो किश्तों की ही तरह, यह तीसरा भाग भी एक्शन से भरपूर होगा। फिल्म के कुछ एक्शन दृश्यों को मुम्बई में फिल्माया गया था और कुछ महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग अबु धाबी में की गयी है। लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये है कि पूरी फिल्म के दौरान सलमान खान लगभग 45 कस्टम मेड टक्सीडो सूट में सूट में नजर आएंगे और इतना ही नहीं, अपने एक्शन का दमखम भी सलमान टक्सीडो सूट में ही दिखाएंगे।
सूत्रों की माने तो, ‘सलमान फिल्म में स्टाइलिश अवतार में नजर आएंगे और सलमान की यह वेशभूषा उनकी ऑनस्क्रीन पर्सनालिटी के साथ मेल खाती है। फ्रैंचाइजी की तीसरी कड़ी में सलमान कई दमदार एक्शन सीन करते हुए भी नजर आएंगे। और इसिलए फिल्म में उनके किरदार को मद्देनजर रखते हुए लगभग 45 कस्टम मेड टक्सीडो सूट का निर्माण किया गया है।’
फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *