मनोरंजन

फिल्म ‘संजू’ के नए पोस्टर में दिखा कैदी संजय दत्त का लुक

पोस्टर की एक श्रृंखला के साथ दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, राजकुमार हिरानी ने साल की बहू प्रतीक्षित बायोपिक संजू से एक ओर लुक पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म के नवीनतम पोस्टर में सफेद कुर्ता-पैजामा पहने हुए रणबीर कपूर कैदी संजय के लुक में नजर आ रहे है। राजकुमार हिरानी ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘मैंने 2013 में #Sanju से जेल में मुलाकात की थी। उस समय वह कुछ इस तरह दिखते थे।’
फिल्म के टीजर की प्रशंसा न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी की है, जिस वजह से अब फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है। देखते ही देखते फिल्म का टीजर और पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया और सबसे ज्यादा देखने देखे जाने वाले टीजर का खिताब अपने नाम कर लिया है। इससे पहले जारी किये गए पोस्टर ने दर्शकों की जिज्ञासा और प्रत्याशा को बढ़ाते हुए फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक कर दिया है, परिणामस्वरूप अब बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है।
वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक, ‘संजू’ ने संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर के अद्भुत परिवर्तन के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *