मनोरंजन

‘बागी 2’ के नए गीत ‘ओ साथी’ के साथ प्यार की भावनाओं में बहने के लिए हो जाइए तैयार

साजिद नाडियाडवाला की ‘बागी 2’ के नए गीत ‘ओ साथी’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी द्वारा निभाए गए दो विद्यार्थी रोनी और नेहा की क्यूट और प्यारभरी प्रेम कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म के इस दूसरे गाने में टाइगर स्टार प्लेयर की भूमिका में है तो वही दिशा पटानी चीयर लीडर की भूमिका में नजर आ रही है और यह इस सीजन के लिए एक परफेक्ट लव सॉन्ग है।
फिल्म के पहले गीत ‘मुंडियां’ में जहाँ दोनो कलाकारों ने दमदार डांस के साथ डांस फ्लोर पर आग लगा दी थी, तो वही दूसरे गाने में प्यारभरी केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तयार है। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में से एक, टाइगर और दिशा ने इस गाने के साथ परफेक्ट कॉलेज कपल के रूप में खुद को साबित कर दिया है।
बेहतरीन लिरिक्स और दिल छू लेने वाली आवाज ने इस गाने में चार चाँद लगा दिए है। हाल ही में जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने इनकी प्रेम कहानी पर कई रहस्य पैदा कर दिए थे, तो वही ‘ओ साथी’ के साथ यह गुथी भी सुलझ गयी है जहाँ कॉलेज में बतौर विद्यार्थी शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी को खूबसूरती के साथ पेश किया गया है।
‘बागी 2’ के साथ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। वही बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की इस बहुप्रतीक्षित जोड़ी को एक्शन और रोमांस करता देखने के लिए हर कोई बेसब्री से फिल्म का इंतेजार कर रहा है। सुपरहिट फिल्म ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, बागी 2 के साथ टाइगर और साजिद तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है।
हाल ही में रिलीज हुआ बागी 2 के ट्रेलर ने टाइगर के प्रशंसकों को फिल्म के प्रति खासा उत्साहित कर दिया और परिणामस्वरूप फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *