मनोरंजन

बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी को मिला बड़ा ब्रेक

बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी इस रियलिटी शो में अपनी बेबाकी और बिंदास अंदाज़ को लेकर बिग बॉस फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं। अपने एनर्जेटिक डांस की बदौलत एक डांसर से टीवी सिलेब बनी सपना को इस शो से बाहर आते ही फिल्मों के ऑफर आने लगे, यहां तक कि सपना ने अपनी पहली फिल्म साइन भी कर ली है और उसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।
बिग बॉस में धमाल मचाने के बाद अब सपना चौधरी जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने फैन्स को एंटरटेन करती दिखेंगी। सपना महिंदर सिंह सानीवाल की फि‍ल्म ‘जर्नी ऑफ भैन्गोवर’ के एक आइटम‌ सॉन्ग ‘लव बाइट्स’ में थिरकतीं नजर आयेंगी, कुछ दिन पहले इस गाने का टीज़र भी जारी हुआ था। सपना इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और पंजाब और हरियाणा की शानदार लोकेशंस पर की जा रही है। फिल्ममेकर्स इसे एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म बता रहे हैं, इसके अलावा फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है।
इस फिल्म में सपना चौधरी शानदार बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ नज़र आएंगी। पिछले दिनों सपना और अभय देओल के साथ शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थी। कहा जा रहा है कि फि‍ल्म ‘जर्नी ऑफ भैन्गोवर’ के लिए फिल्म के निर्देशक महिंदर सिंह सानीवाल ने सपना को फिल्म में लीड रोल करने के लिए अप्रोच किया था और इस बारे में उन्होंने सपना से बात भी की थी। सपना ने‌ उस रोल में काफी रूचि भी दिखाई थी,‌ मगर डेट्स ना होने के चलते सपना चौधरी फि‍ल्म में महज़ एक गाने का ही हिस्सा बन पाईं। यह फिल्म इस महीने यानी 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *