मनोरंजन

भारतीय सेना के सिख रेजिमेंट के सातवें बटालियन के साथ सरागढ़ी 1897 ने सेना दिवस मनाया

21 सरफरोश के कलाकारों और चालक दल: सरागढ़ी 1897 ने भारतीय सेना के सिख रैजिमेंट के सैनिकों के साथ सेना दिवस को मनाया। अभिनेता मोहित रैना और मुकुल देव ने आम तौर पर आमगांव में सेट के दौरे पर सिख रेजिमेंट के सैनिकों को ले लिया जहां सारागढ़ी की महाकाय लड़ाई वर्तमान में फिल्माई जा रही है। 21 सरफरोश: सारगढ़ी 18 9 7 एक भारतीय उपनगरीय सेना की 36 वीं शिख रेजिमेंट के 21 बहादुर सैनिकों की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित एक फिक्शन शो है।
सितंबर 18 9 7 में, हवलदार ईशर सिंह के नेतृत्व में ब्रिटिश भारतीय सेना के 36 वें सिख रेजिमेंट के 21 सैनिकों के एक दल ने सफलतापूर्वक उत्तर पश्चिमी सीमांत प्रांत में एक दूरदराज के चैकी का बचाव किया जिसमें 10,000 अफगानिस्तान के कबायबों का हमला था। कन्टिलो प्रोडक्शंस द्वारा उत्पादित, 21 सरफरोष: सारागढ़ी 1897 नए मनोरंजन चैनल डिस्कवरी जीत पर 12 फरवरी से प्रसारित किया जाएगा।
इस अवसर पर बोलते हुए, सीएमओ, अभिमन्यु सिंह, सीईओ, कॉंटिलो पिक्चर्स ने कहा, ‘हम इस विशेष दिन पर हमारे स्टूडियो में सिख रेजिमेंट के सैनिकों को सम्मानित करने के लिए सम्मानित हैं। सरगढ़ी की लड़ाई को भारतीय इतिहास में सबसे महान दिन माना जाता है, हम उनकी बहादुरी की प्रशंसा में सलाम करते हैं और उनके साहस की मान्यता में कृतज्ञता व्यक्त करते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *