मनोरंजन

मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड को मकान मालिक ने घर से निकाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की पर्सनल लाईफ कुछ ठीक नहीं चल रही है वो लंबे अरसे से फिल्मों से गायब हैं। मल्लिका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इन दिनों वो पेरिस में हैं। हाल ही में खबर आई कि इन दिनों मल्लिका आर्थिक तंगी से गुज़र रही हैं। खबरें हैं कि उनके फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स और उन्हें एक अपार्टमेंट से निकाल दिया गया है, क्योंकि उन्होंने किराया नहीं चुकाया था। मल्िलका इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं, खबरों की मानें तो उनके पास घर का किराया चुकाने के पैसे नहीं है। दरअसल मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड पेरिस के एक अपार्टमेंट में रहते थे।
बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों को घर का किराया 80 हज़ार यूरो यानी 64 लाख रुपये देना था जो कि वे दे नहीं पाये, इसी कारण अपार्टमेंट के मालिक ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया। पिछले साल नवंबर में तीन नकाबपोश युवाओं द्वारा उन्हें पीटे जाने के बाद से उन्होंने अपार्टमेंट का किराया नहीं दिया था। बदमाशों में मल्लिका पर आंसूगैस छोड़ी थी और लूटपाट की थी, वह वाकया उनके पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ था। मल्लिका पेरिस के सबसे पॉश एरिया में रहती हैं, इस एरिया में थंडरबाल और लास्ट टेंगो जैसी फिल्मों की शूटिंग हुई है। वहीं घर से निकाले जाने के बाद मल्लिका ने एक ट्वीट भी किया है।
मल्लिका ने ट्वीट किया,’ कुछ मीडिया को ऐसा लगता है कि पेरिस में उनके पास फ्लैट है, ये पूरी तरह से गलत है। अगर किसी ने दान दिया है तो मुझे पता भेज दे। ‘पिछले दिनों मल्लिका को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ चुकी है कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी करनेवाली हैं। हालांकि मल्लिका ने इस बारे में सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, अफवाहें फैलाना बंद करें, ये सच नहीं है, जिस दिन मैं शादी करूंगी आप सभी इनवाइटेड होंगे।’
मल्लिका ने फिल्मों में अपने से पहले नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल से साल 1997 में शादी की थी, लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और साल 2001 में दोनों का तलाक हो गया। उसके बाद से ही मल्लिका सिंगल हैं, लेकिन पिछले काफी दिनों से ब्वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं। मल्लिका आखिरी बार फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नज़र आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *