मनोरंजन

यह 7 बातें साबित करती हैं कि किस तरह ‘रेस’ और ’रेस 2’ से एक कदम आगे होगी ‘रेस 3’

सलमान खान की श्रेस 3 इस ईद पर धमाका करने लिए तैयार है। लेकिन उसके पहले ही फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। हर कोई रेस 3 के डायलॉग दोहराता नजर आ रहा है। अब हम आपको रेस 3 की वो 7 बातें बताने जा रहे हैं जो साबित करती हैं कि रेस 3 रेस और रेस 2 से एक कदम आगे होगी।
सलमान खान
बॉलीवुड में सभी जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के नाम पर फिल्में हिट होती हैं। इस बार भी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर दर्शकों में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है।
एक्शन
‘रेस 3’ के ट्रेलर में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज गजब का एक्शन करते नजर आए। इनके अलावा बॉबी देओल साकिब सलीम, अनिल कपूर, डेजी शाह भी एक्शन करते नजर आ रहे हैं।
फैन्स के लिए ईदी
हर साल भाईजान की फिल्म के साथ दर्शकों के लिए ईद का मजा दुगना हो जाता है। ईद पर रिलीज हुई सलमान की सभी फिल्में हिट हुई हैं, ऐसे में ‘रेस 3’ से भी यही उम्मीदें और बढ़ गई हैं।
म्यूजिक
‘रेस 3’ के गाने फिल्म की शान बढाते नजर आ रहे है। ‘हिरिये’ और ‘सेल्फिश’ जैसे गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हालाँकि फिल्म का जानदार गाना ‘अल्लाह दुहाई’ का रिलीज होना अभी तक बाकी है।
सलमान- जैकलीन केमिस्ट्री
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की केमिस्ट्री ‘किक’ के बाद से ही लोगों को पसंद आने लगी। ऐसे में ‘रेस 3’ से यह जोड़ी फिर बन गई है। लोगों का उत्साह फिल्म के लिए और भी बढ़ गया है।
बॉबी का कमबैक
सलमान की ‘रेस 3’ से बॉबी देओल धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं। हालाँकि बॉबी पोस्टर बॉयज में नजर आए थे। लेकिन उनका एक्शन अवतार बहुत अरसे के बाद देखने को मिल रहा है। फिल्म के लिए बॉबी ने जिम में कड़ी मेहनत कर बॉडी बनाई है। ऐसे में ‘रेस 3’ में सलमान के बाद सभी की नजरें बॉबी पर टिकी है।
हॉटनेस का तड़का
‘रेस 3’ में जहां जैकलीन फर्नांडीज अपने पोल डांस से अदाओं का तड़का लगाती नजर आएंगी। वहीं डेजी शाह भी एक्शन करती हुई बेहद हॉट लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *