मनोरंजन

‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ के सेट पर पलक के साथ चाय टाइम

पेय को लेकर हर एक की अपनी पसंद होती है। गरम या ठंडा जो उन्हें तरोताजा बनाए रखता है और दिनभर ऊर्जा भी देता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ये प्यार नहीं तो क्या है में मुख्य किरदार निभा रही पलक जैन भी दिनभर ऊर्जावान बने रहने और ताजगी के लिए एक पेय पर निर्भर रहती है। शो में उनका किरदार कॉफी के प्रति दीवानगी रखता है, जबकि हकीकत में वह एक चाय प्रेमी हैं। उन्हें चाय इतनी पसंद है कि उन्होंने अपनी खुद की अदरक चाय की रैसिपी इन्वेंट की है और वह इसकी कसमें खाती दिखती हैं।
जब चाय के प्रति उनकी दीवानगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं पूरी तरह से चाय प्रेमी हूँ। जब भी मैं घर जाती हूँ, अपने लिए अदरक की चाय बनाती हूँ। खासकर सर्दियों में। यह एक लत बन गई है। मैंने अपना खुद का नुस्खा ईजाद किया है। एक बेहतरीन मसाला चाय बनाने के लिए, मैंने कुछ अदरक, इलायची और एक चुटकी काली मिर्च और तुलसी की पत्तियाँ ली और वाकई में यह बेहतरीन है। आप टेस्टी, लेकिन हेल्दी चाय ऑप्शन के साथ तैयार हैं, जो सर्दियों में ज्यादा आनंद देता है।’
दिलचस्प बात यह है कि आने वाले दिनों में, कहानी सिद्धांत और अनुष्का के कॉलेज के दिनों के फ्लैशबैक में जाएगी। यहां, सिद्धांत की परफेक्ट चाय बनाने की दीवानगी ही कॉफी लवर अनुष्का को चाय के प्रति दीवाना बनाएगी। यह एक बदलाव की अगुवाई करेगा! इसके अलावा इस सिकवेंस के लिए ही पलक ने इस खास चाय की रैसिपी विकसित की है। हालांकि, पलक आजकल गर्मियों में चाय पीने से बचती हैं। वह कहती हैं, “गर्मियों में मैंने चाय से परहेज किया लेकिन मेरा दिन गरम चाय की प्याली के बिना शुरू ही नहीं होता। सुबह-सुबह मुझे चाय जरूर चाहिए और मेरे दिन की शुरुआत ऐसे ही होती है। चाय मेरे लिए ही तो बनी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *