मनोरंजन

राजकुमार हिरानी ने नरगिस दत्त के रूप में मनीषा कोइराला के नवीनतम पोस्टर के साथ बताया फिल्म के शीर्षक ‘संजू’ का अर्थ

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘संजू’ का नया पोस्टर जारी कर दिया है जिसमे नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला नजर आ रही हैं। निर्देशक ने बताया कि फिल्म का शीर्षक ‘संजू’ है क्योंकि संजय दत्त की माँ और प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त अभिनेता को प्यार से संजू कह कर पुकारती थी।
प्रेमप्रसंग, बाप-बेटे का याराना और संजय दत्त की दोस्ती से वाकिफ करवाने के बाद, राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला पर आधारित फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। मनीषा कोइराला को विंटेज ब्लैक एंड वाइट युग मे दर्शाते हुए, पोस्टर में प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त की झलक साफ दिखाई दे रही है। संजय दत्त और उनकी माँ के बीच भावनात्मक बंधन से हमे रूबरू करवाने के बाद, ‘संजू’ माँ-बेटे की प्यारभरी जोड़ी को पेश करने के लिए तैयार है।
हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है।
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *