मनोरंजन

रेस 3 के आखिरी शेड्युल के लिए जैकलीन फर्नांडिस पहुंची अबु धाबी

जैकलीन फर्नांडिस फिल्म रेस 3 के आखिरी शेड्युल के लिए अबु धाबी पहुंची द्य जहाँ पहले से मौजूद फिल्म की कास्ट के साथ जैकलीन फिल्म के आखिरी शेड्युल को पूरा करेंगी। फिल्म के आखिरी भाग के लिए अभिनेत्री बड़े पैमाने पर अबु धाबी में शूट करेंगी। वही सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के बाद जैकलीन को एक बार फिर सलमान खान के साथ रोमांस करते देखा जायेगा ।
जैकलीन फिल्म न केवल रोमांस और डांस के साथ मनोरंजन करेंगी, बल्कि दमदार एक्शन सीन के साथ दर्शको को मंत्रमुक्त करने के लिए तयार है। इससे पहले जैकलीन ने बैंकॉक और मुंबई में सलमान के साथ रेस 3 की शूटिंग की थी। वही, फिल्म के आखिरी शेड्युल को अबु धाबी में फिल्माया जाएगा और इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है। जैकलीन एक मात्र अभिनेत्री है जो फिल्म रेस 3 के साथ दूसरी बार हिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा है।
फिल्म को घोषणा के साथ रेस 3 चर्चा के गलियारों में छाई हुई है और फिल्म की इस तीसरी कड़ी में सुपरस्टार सलमान खान एक्शन पैक अवतार में अपने दर्शको का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *