मनोरंजन

‘रेस 3’ भारत की पहली सबसे बड़ी 3डी एक्शन फिल्म

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस अभिनीत रेस 3 में एक्शन कितना दमदार होगा इसकी झलक हम फिल्म के ट्रेलर में देख चुके है। सिर्फ इतना ही नहीं, रेस फ्रेंचाइजी की यह तीसरी कड़ी भारत की पहली सबसे बड़ी 3डी एक्शन फिल्म होगी। वैसे तो हर किसी को बड़े पर्दे पर एक्शन देखने मे मजा आता है लेकिन रेस 3 में यह मजा दुगना हो जाएगा क्योंकि भारत मे फिल्म पहली बार एक्शन फिल्म को 3डी में पेश किया जा रहा है और भारतीय जनता के लिए यकीनन यह एक मजेदार अनुभव होगा।
धमाकेदार एक्शन से भरपूर रेस 3 भारत की पहली सबसे बड़ी एक्शन फिल्म जो 3डी में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इसमे कोई दो राय नहीं कि, इस साल की ईद रोमांच और एक्शन से भरपूर होगी। विभिन्न स्टंट के साथ एक्शन का एक असाधारण प्रदर्शन दिखाते हुए, रेस 3 में सलमान खान राइफल्स और बंदूक के साथ कुछ हैरतअंगेज एक्शन स्टंट करते हुए नजर आएंगे।
रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म में अंतरराष्ट्रीय एक्शन सीन देखकर प्रशंसकों को उत्साहित होना लाजमी है क्योंकि फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को बैंकाक के फ्लोटिंग मार्किट और रोज गार्डन में फिल्माया गया है, तो वही थाईलैंड के जंगलों में फिल्म के चेस सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है। इसके अलावा कैट फाइट सीक्वेंस और दमदार एक्शन सीन को अबु धाबी में शूट किया गया है।
फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *