मनोरंजन

लवरात्री का ट्रेलर बड़े पैमाने पर होगा लॉन्च

नवोदित कलाकार आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अभिनीत सलमान खान फिल्म्स की ‘लवरात्री’ का ट्रेलर सबसे बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को एक साथ 10 शहरों में रिलीज किया जाएगा। एक तरफ मुंबई और दिल्ली में एक कार्यक्रम के साथ रंगीन ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, तो वही अहमदाबाद में थाल्तेज, कोलकाता में जसौर, पुणे में मार्केटसिटी, चंडीगढ़ में एलेन्टे, इंदौर में ट्रेजर आईलैंड, बैंगलोर में कोर्मंगल, लखनऊ में सहारगंज और बड़ौदा के ईवा मॉल में एफबी लाइव के जरिये ‘लवरात्री’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।
ट्रेलर को संबंधित शहरों के पीवीआर सिनेमाघरों में एक एफबी लाइव के साथ वर्चुअली लॉन्च किया जाएगा। टीजर और रंगीन पोस्टर का अनावरण करने के बाद, निर्माता अब आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अभिनीत फिल्म लवरात्री का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर सबसे अनोखे तरीके से रिलीज करने के लिए तैयार है। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। नवरात्रि के रंगीन त्यौहार की झलक देते हुए, फिल्म के पोस्टर में बॉलीवुड की इस नई जोड़ी के बीच एक शानदार केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही थी। त्यौहार के अवसर पर रिलीज होने वाली लवरात्री में नवरात्रि का सार देखने मिलेगा जिसमें गरबा फिल्म की अहम जड़ है।
अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दोनों कलाकारों को ट्रेनिंग सेशन से गुजरना पड़ा था। इसके साथ ही आयुष अपनी और वारिना के डांस सेशन की भी कई तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा कर चुके है। नीरेन भट्ट द्वारा लिखित यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो ‘लवरात्री’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे है।
सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *