मनोरंजन

लाॅन्च हुआ ‘एसपी चौहान : दी स्ट्रगलिंग मैन’ का ट्रेलर, फिल्म में जिम्मी शेरगिल और युविका चौधरी निभाएंगे मुख्य भूमिका

चंडीगढ़। फिल्मों का काम है जज़्बातों को रुपहले परदे पर दर्शाना और जब यह जज़्बात दर्शक भी महसूस कर सके तब निर्देशक का काम सफल होता है। इन दिनों कई महत्वपूर्ण हस्तियों के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्मों का निर्माण किया गया है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी फिल्मकार कहानियों और शैलियों के साथ कई प्रयोग कर रहे हैं और बायोपिक उनमें से एक है और अब ऐसी ही एक और फिल्म दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार है जोकि एसपी चौहान की जिंदगी पर आधारित है। प्रसिद्ध अभिनेता जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी और यशपाल शर्मा इस फिल्म में महत्त्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मनोज ओहजा करेंगे।
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक मनोज आहूजा ने कहा, ‘जब हम फिल्म बना रहे थे तब मुझे इस बात का डर था कि लोग एक आम इंसान की कहानी सुनने में शायद ज़्यादा रूचि नहीं लेंगे। पर सारी टीम, अभिनेता, निर्माता और बाकी सारी टीम ने मुझे इस फिल्म को बनाने का हौसला दिया।’
फिल्म का ट्रेलर भव्य तरह से लांच किया गया। एसपी चौहान : दी स्ट्रगलिंग मैन के मुख्य स्टार युविका चौधरी और यशपाल शर्मा ने इस समारोह में शिरकत की। ट्रेलर लांच के अवसर पर फिल्मी जगत के कई बड़े नामों ने शिरकत की। गायक सोनू निगम की धमाकेदार परफॉरमेंस ने इवेंट में चार चाँद लगाए। उन्होंने मौजूद दर्शकों को अपनी रूहानी और मधुर गायन से मोहित किया। यह संगीत से भरी शाम और भी रंगीन हो गयी पंजाबी गायन जगत की मल्लिका मिस पूजा की परफॉर्मेंस के साथ जिन्होंने सभी का दिल जीत लिया।
फिल्म में लीड हीरो का किरदार निभा रहे, जिम्मी शेरगिल ने कहा, ‘पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री इस तरह प्रगति कर रही है जैसी पहले कभी नहीं हुई, नयी ऊंचाइयां छू रही है और यही सही वक्त है इस फ्रटर्निटी में काम करने का। मैं भगवान् का शुक्रगुजार हूँ कि मैं इस किरदार को निभा पाया। मैं उम्मीद करता हूँ कि यह फिल्म ‘एसपी चौहान: दी स्ट्रगलिंग मैन’ दर्शकों द्वारा पसंद की जाएगी।’
युविका चौधरी, फिल्म की लीड अदाकारा ने कहा, ‘एक्टिंग मेरा पहला प्यार थी और रहेगी। इसलिए मैं कोशिश करती हूँ कि मेरा काम फिल्म को सफल प्रोजेक्ट बनाने में मददगार हो। सारी टीम ने एकजुट होकर काम किया है और हम जिस तरह के रिस्पांस की उम्मीद कर रहे हैं वो लाजवाब है। मैं हरियाणा मुख्यमंत्री श्रीमान खट्टर जी की भी शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने अपने कीमती वक्त में से इस कार्यक्रम में शिरकत करने का समय निकाला।’ फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *