मनोरंजन

लड़कों पर ऐतबार नहीं करती सपना चौधरी

हरियाणा की रागिनी शैली डांसर सपना चौधरी बिग बॉस 11 की अहम कंटेस्टेंट में से एक हैं। फिलहाल आर्शी खान से उनकी लड़ाइयां घर के बाहर सुर्खियों में है।
इससे पहले सपना ने पहली बार एक कंटेस्टेंट के साथ निजी जि़ंदगी के कई किस्से उजागर किए, उन्होंने पहली बार बताया कि आखिर क्यों वह लड़कों पर भरोसा नहीं करतीं और क्यों उनके पास प्यार मोहब्बत के लिए वक्त नहीं है।
दरअसल, सपना ने बेहद निजी बातों को पिछले दिनों शो के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियंक शर्मा को बताई, उन्होंने किचन में काम करते हुए ये सारी बातें कही थीं।
सपना के मुताबिक़ उनकी एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो शादियां हुई थीं, हालांकि उन्हें धोखा मिला।
इसी वजह से सपना को लड़कों पर ज़्यादा ऐतबार नहीं है, उन्होंने यह भी बताया कि मां के साथ रहने की वजह से उन्हें प्‍यार-मोहब्बत के लिए वक्त नहीं मिलता। प्रियंक, आकाश से हाथापाई की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं।
शो में सपना ने प्रियंक को बताया कि 2008 में उनके पिता की मौत हो गई। घर की खराब आर्थिक हालात की वजह से वो 2009 से ही स्टेज पर डांस कर रही हैं, उस दौरान वो 9वीं क्‍लास की स्टूडेंट थीं। सपना के मुताबिक उनके पिता बहुत शराब पीते थे। हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई थी।
सपना ने कहा, उनकी मां बहुत खूबसूरत हैं, उनके माता-पिता ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी की थी।
बिग बॉस के घर में सपना की आर्शी खान और ज्योति कुमार से लड़ाइयां भी हो चुकी हैं। सपना ने दोनों को हरियाणवी शैली में जवाब दिया है, यह भी बताते चलें कि सपना चौधरी पिछले साल सुसाइड की कोशिश करने के बाद सुर्खियों में आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *