मनोरंजन

शुरू हो गई कॉमेडियन भारती सिंह की शादी रस्में

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अगले महीने 3 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। हर लड़की की तरह भारती भी अपनी शादी को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। यह उत्साह एक बार फिर सोमवार को रात को दिखाई दिया जब चूड़ा रस्म का कार्यक्रम हुआ। भारती के होने वाले दूल्हे हर्ष लिम्बचिया हैं। दरअसल, सोमवार को चूड़ा रस्म का आयोजन हुआ जिसमें भारती सिंह के साथ उनके परिवार के लोग शामिल हुए। खास बात यह थी कि जितनी एनर्जी हम भारती सिंह की अॉन स्टेज कॉमेडी करते देखते हैं उतनी ही एनर्जी यहां पर देखने को मिली।
इस अवसर पर भारती ने परिजनों के साथ मिलकर बेहतरीन डांस किया। परांपरागत तरीके से चूड़ा रस्म को पूरा किया गया। भारती ने अपनी शादी की तारीक का ऐलान तो अक्टूबर में ही कर दिया था, अब उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं।
भारती की शादी 3 दिसंबर को होने वाली है ऐसे में शादी से पहले की रस्में शुरू कर दी गईं हैं। लाल जोड़े में शादी की रस्मों में निभाने के लिए सजी भारती बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी, भारती ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का ऐलान करते हुए लिखा था, ‘इन्होंने मेरा दिल चुराया है और 3 दिसंबर को मैं इनका सरनेम चुराने जा रही हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *