मनोरंजन

शो ‘जिंदगी के क्रॉसरोड्स’ के लिए शूटिंग करते हुए छवि मित्तल भावुक हो गईं

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही प्रसारित किया जाने वाला शो ‘जिंदगी के क्रॉसरोड्स’ जीवन के ड्रामा से प्रेरित, जिंदगी बदल देने वाली जुड़ने योग्य कहानियां प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। हर एपिसोड एक नई कहानी दिखाएगा और मुख्य किरदार द्वारा एक ‘क्रॉसरोड’ निर्णय लिए जाने से पहले, यह विचार-विमर्श करने के लिए स्टूडियो के दर्शकों से चर्चा करेगा। यह दर्शक हमारे देश का प्रतिनिधित्व हैं और वे बताएंगे कि हममें से ज्यादातर लोग उस स्थिति में क्या करते। प्रसिद्ध टेलीविजन एक्टर राम कपूर इस शो के मेजबान के रूप में दिखेंगे जो न केवल दर्शकों को अपने विचार व्यक्त करने के लिए प्रेरित करेंगे बल्कि उनके उस फैसले में ‘क्यों’ की खोज भी करेंगे ताकि प्रदर्शित नरेटिव्स के लिए दर्शकों के विचारों में विभिन्न चर्चा की स्थितियों को जीवंत किया जा सके। कार्यदिवसें के प्राइमटाइम पर एक दिलचस्प और पहले कभी न देखे गए प्रारूप के साथ, व्यक्ति केवल सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर सकता है।
एक ऐसी ही पहेलीनुमा कहानी है ‘स्पेशल चाइल्ड’ के विषय पर, जहां सुंदर छवि मित्तल को मां बनने की दहलीज पर कदम रखते हुए दिखाया जाएगा, जो इस संशय में होगी कि एक स्पेशल चाइल्ड को जन्म दिया जाए या फिर उस बच्चे का गर्भपात करवा दिया जाए। यह दिल को छू लेने वाली एक कहानी है जो निश्चित तौर पर दर्शकों के मन को मंत्रमुग्ध करते हुए उन्हें देश के ऐसे हजारों खास बच्चों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा।
इस कहानी के बारे में बात करते हुए, छवि मित्तल ने कहा, “मैं कई बार स्क्रिप्ट्स और कहानियां पढ़ती हूं और अगर मुझे 99ः भरोसा है तब ही मैं उसके लिए साइन करती हूं। जब मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, तो मुझे यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण और ऐसा लगा जो मैंने पहले कभी नहीं किया था, इसलिए मैं इसके लिए बस तैयार हो गई। जिंदगी के क्रॉसरोड्स एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जो काफी हद तक अनसुना और प्रगतिशील है और इस शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। यह शो काफी प्रगतिशील है और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा थी। मैंने इस शो के लिए शूटिंग की और शबीना खान की उपस्थिति और महादेव के निर्देशन में यह परफेक्ट था। मैं खुद एक मां हूं और मुझे खुद को मुझे पेश किए गए इस एपिसोड से पूरी तरह से जोड़ सकती हूं। मैं इस किरदार के साथ बिल्कुल जुड़ पाई, क्योंकि मैं ऐसी मांओं को जानती हूं जिनके खास बच्चे हैं। हर व्यक्ति की जिंदगी में अलग-अलग स्तर के क्रॉसरोड्स होते हैं लेकिन जब तक व्यक्ति आखिरी फैसला न ले ले, तब तक हमेशा हमारे पास कई विकल्प होते हैं। इस एपिसोड की शूटिंग ने एक व्यक्ति के तौर पर मुझे काफी द्रवित कर दिया, मैं अपने फैंस से निवेदन करूंगी कि यह दिलचस्प शो देखें क्योंकि यह निश्चित तौर पर आपकी सोच को बदल देगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *