मनोरंजन

संजय दत्त ने दोस्ती की खातिर छोड़ी अपनी फ्लाइट

‘खलनायक’ से लेकर ‘पीके’ तक संजय दत्त ने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज किया है। कभी गुड तो कभी बैड इमेज के साथ वह बॉलीवुड की सुर्खियों में हमेशा छाए रहे। इसके साथ ही संजय दत्त न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए, बल्कि अपनी दोस्तों एवं दोस्ती के लिए भी अलग से पहचाने जाते हैं। संजय दत्त उर्फ ​​संजू बाबा जानते हैं कि दोस्तों के अपने सर्किलों को कितना करीब रखना चाहिए। उनके दोस्तों की शीर्ष सूची में पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता और वेव सिनेमाज के सीईओ राहुल मित्रा भी शामिल हैं। इन्हीं राहुल मित्रा के लिए संजू बाबा ने जयपुर के लिए अपनी उड़ान तक छोड़ दी, जो उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग के लिए काफी महत्वपूर्ण थी।
दरअसल, संजय दत्त हाल ही में एक उच्च प्रोफ़ाइल विवाह समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके पुराने दोस्त राहुल मित्रा भी दिल्ली में हैं, तो वे अपने करीबी मित्र के साथ समय बिताने का लोभ संवरण नहीं का सके और यहीं रुक गए। यहां तक ​​कि वे अपनी फ्लाइट के बारे में भी भूल गए, जो जयपुर वापस आ गया था। खैर, उसके बाद राहुल और संजू बाबा ने एक चार्टर फ्लाइट लिया और अपनी शूटिंग जारी रखने के लिए जयपुर पहुंच गए।
राहुल मित्रा को संजू बाबा के सबसे करीबी दोस्तों में से एक माना जाता है, जो इस सुपरस्टार के साथ बैक-टू-बैक ‘साहेब बिवी और गैंगस्टर 3’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में प्रोड‌यूस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *