मनोरंजन

‘संजू’ की कहानी सबसे रोमांचक : राजकुमार हिरानी

ऐसा कहा जाता है कि बुरा विकल्प, अच्छी कहानियाँ बनाने में मददगार होता है। और यह एक ऐसा ही क्लासिक मामला है। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राजकुमारी हिरानी इस बार संजय दत्त की बायोपिक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है और देश की जनता पलके बिछा कर फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रही है।
संजय दत्त पर आधारित इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजू बाबा की भूमिका में नजर आएंगे। रणबीर ने अपनी इस भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की है और संजय दत्त के जीवन के हर पहलू को पूरी शिद्दत से निभाने की कोशिश की है। फिल्म में रणबीर कपूर के हेयरस्टाइल से लेकर, उनका हावभाव और चलने का स्टाइल, सब कुछ रणबीर ने हूबहू संजय दत्त के रंग में ढालने की कोशिश की है जिसे देखकर एक पल के आपकी आंखें भी धोखा खा जाएंगी।
फिल्म संजू के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा, ‘25 दिनों से अधिक के लिए अभिजात जोशी और मैं एक लंबे समय के लिए बैठे और संजू ने जो कुछ भी कहा, उसे रिकॉर्ड किया। हम नहीं जानते थे कि कोई फिल्म थी या नहीं, क्योंकि ज्यादातर उन्होंने वास्तविक बातें सुनाई थीं। मुझे नहीं पता था कि उन्हें एक साथ कैसे जोड़ना है। लेकिन हमने जो महसूस किया वह यह था कि एक ऐसा व्यक्ति जिसने हर तरीके से पागलपन भरा जीवन व्यतीत किया है।’
राजकुमार हिरानी विशेष रूप से अपनी मनोरंजक लेकिन पेचीदा कहानी के लिए जाने जाते है। वही इस फिल्म में यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म निर्माता किस तरह से संजय दत्त के विवादास्पद जीवन को बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करते है। रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, विक्की कौशल और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस यह फिल्म यकीनन साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मो में से एक है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *