मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला की ‘बाघी 2’ का ट्रेलर 21 फरवरी, 2018 को होगा रिलीज

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की एक्शन एंटरटेनमेंट ‘बाघी 2’ 30 मार्च को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाघी 2’ में पहली बार टाइगर और दिशा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे और दर्शको के उत्साह को देखते हुए फिल्म के निर्माता 21 फरवरी के दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार है। इस जोश को प्रोत्साहन देते हुए, ट्रेलर लॉन्च के दौरान वास्तविक जीवन के बाघी, टाइगर और दिशा को कंपनी देते हुए नजर आएंगे।
‘बाघी 2’ में दुगनी मात्रा में एक्शन, रोमांच और मनोरंजन का डोज देखने मिलेगा। फिल्म के साथ पावर-पैक अभिनेता टाइगर श्रॉफ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है जिसमे वह एक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब टाइगर अपने लंबे बालों का त्याग कर, छोटे बालो में दिखाई देंगे।
घोषणा के बाद से, बाघी 2 चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ताजा जोड़ी ने दर्शको का उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बाघी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *