मनोरंजन

साहिल मेहता, ‘‘शक्ति…अस्तित्व के एहसास की’’ में एक नये समानांतर लीड में

कलर्स का पाथब्रेकिंग शो शक्ति…अस्तित्व के एहसास की ने हाय वोल्टेज ड्रामा से दर्शक उनके टेलीवीजन स्क्रीन से चिपकाये रहते है। आपने देखा है कि जसलिन (अम्रिता प्रकाश) से शादी करने का हरमन का फैसला, सौम्या (रुबिना दिलैक) ने निर्णय लिया हरमन (विवियन देसना) से दूर जाने का और खुद की जिंदगी बनाने का। आगामी ट्रैक में सौम्या के जीवन में समीर नाम के एक बिजनेस मैन के आने से एक नया टर्न आने वाला है। शो के कलाकारों में शामिल होकर समानांतर लीड समीर की भूमिका निभा रहे हैं साहिल मेहता।
समीर एक मजेदार प्यारा आदमी है और वह खिलौने बनाने वाली एक कंपनी का मालिक है। हरमन को छोड़ के आने वाली सौम्या से उसकी भेंट होती है और वह उसे अपनी कंपनी में नौकरी देता है। अच्छी तरह से न चलने वाली उसकी कंपनी के लिए सौम्या एक नयी आशा की किरण बनकर आयी है। अंत में उसके जीवन पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव है यह सिद्ध करेगी।
साहिल मेहता से उसकी भूमिका बारे में पूछा गया तो वे बोले, “शक्ति की यह लक्षवेधक काॅन्सेप्ट मेरे लिए विन-विन फैक्टर है क्यूंकि भारतीय टेलीवीजन पर कभी भी दिखाया न गया टॉपिक इसमें हाइलाइट किया है। समीर यह मेरा पात्र एक आनंदी और विक्षिप्त स्वभाव का पात्र है और कभी-कभी लेजी भी है। सौम्या के जीवन में उसका महत्वपूर्ण रोल है। शक्ति जैसे शो में सहभागी होने के लिए मैं थ्रिल हो गया हूँ और ऐसे टैलेंटेड और नामी कलाकारों के साथ काम करना मुझे अच्छा लगता है। मुझे विश्वास है कि यह अनुभव समृद्ध होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *