मनोरंजन

सिंगर रोहित शर्मा आरकेएस और क्रैजिंग गीत नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है

अपने आखिरी गीत के साथ प्रशंसकों को घुमाने के बाद, ’’जिन्हें दर्शकों से बहुत प्यार और बहुत प्रशंसा मिली है, 28 वर्षीय गायक एक नए पेप्पी नंबर के साथ वापस आ गया है, ‘भाभी विवाह गीत’। क्रैजिंग के सहयोग से गीत ने ल्वनज्नइम पर आधे मिलियन विचारों को पार कर लिया है और संगीत प्रेमियों के बीच व्यापक ध्यान आकर्षित किया है। गीत पंजाबी के साथ-साथ हिंदी के अलावा भी है।
यारा टेरा वीआईपी फेम सिंगर, जो कल अपनी शहर में अपनी नवीनतम रिलीज की भव्य सफलता का जश्न मनाने के लिए थे, राजा ने कहा मैं 4 वर्षों से इस उद्योग में काम कर रहा हूं, मैंने कई गायकों के साथ तालमेल किया था, हाल ही में संयुक्त राष्ट्र पक के लिए एक गीत किया था जिसे रब मौला कहा जाता था, जिसने चार्ट पर शासन किया था। मुझे खुशी है कि युवा पीढ़ी संगीत के अपने नए स्वाद को पसंद कर रही है। इसलिए हम कलाकार को शादी की घटनाओं से मूल रूप से लाइव शो के लिए अच्छा काम मिलता है, इसलिए मैं और मेरे सह गीतकार शारदूल ने एक ऐसा गीत बनाने का फैसला किया है जिसमें हर कोई नृत्य करता है और शादी में पहले कभी गाना नहीं करता है, इसलिए सभी भाभी के लिए गीत करने का फैसला करें वहाँ बाहर। तब मैं रचना भाग गुंबद था और शादी का आनंद लेने के तरीके में गीत लिखा था।
मैं हमेशा गीत की कुछ अनूठी अवधारणाओं को चाहता हूं ताकि मेरे सभी गानों का नया स्वाद हो और मैं खुश हूं कि लोग मेरे संगीत और रैप भाग को पसंद करते हैं। रोहित शर्मा राम ने कहा उनके प्रेमि सिंगर सोनू निगम और उनके प्रशंसकों को सभी प्रेम और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। यह गीत नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है क्योंकि संख्याएं बढ़ती रहती हैं।
गीत पर बोलते हुए रोहित शर्मा आरकेएस ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि गीत की पकड़ ट्यून लंबे समय तक लोगों के साथ रहती है। और, मैं क्राइजिंग जैसे प्रतिभाशाली संगीत कलाकार के साथ सहयोग करने में प्रसन्न हूं। गाना शूटिंग करते समय हमने जो बॉन्ड बनाया है वह वाकई अद्भुत है।’
एक सफेद पहाड़ी संगीत रिलीज भाभी को शर्डूल और पागल राजा ने खुद लिखा है जबकि संगीत क्रेजीकिंग द्वारा प्रदान किया जाता है। वीडियो विष्णु शर्मा द्वारा उत्पादित किया गया है, और सुरेश जजू, विक्रांत शर्मा और राजवीर किशन के लिए विशेष धन्यवाद
जंकयार्ड कैफे साकेत के मालिक श्री प्रशांत में उपस्थित गायक भी वी लाइव इंडिया से प्रमोटर पार्टनर, सेंटीग्रेड मीडिया और जाट और जातिबिनेचर के साहिल कपूर के रूप में निदेशक दिलजीत सिंह डोगरा और मान शर्मा को विशेष धन्यवाद देते थे। स्मार्ट डिजिटल ‘इशू नारंग’ के निदेशक के लिए विशेष धन्यवाद और संगीत उद्योग में युवाओं को प्रोत्साहित करना।
गायक और रैपर जो वर्तमान में अपने नवीनतम एकल की सफलता का आनंद ले रहे हैं, निकट भविष्य में पाइपलाइन में और अधिक गाने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *