मनोरंजन

‘सूरमा’ की रिलीज से पहले संदीप सिंह ने की एक नई शुरुआत

भारतीय हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह ने इस सप्ताह के अंत में कॉमन वेल्थ गेम्स 2018 में कॉमेंट्री बॉक्स में अपनी नई शुरुआत की है जहाँ ऑस्ट्रेलिया में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में संदीप हॉकी के लिए कॉमेंट्री करते हुए नजर आये। संदीप सिंह एक हॉकी किंवदंती और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कैप्टन हैं। उन्हें दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर्स के रूप में जाना जाता है, जिसने भारतीय हॉकी को कई स्वर्ण क्षण दिए हैं।
अब एक बार फिर संदीप ने खेल में वापसी कर ली है लेकिन इस बार फील्ड पर हो रही हलचल के बारे जानकारी देते हुए एक कॉमेंटेटर के रूप में वापसी की है। उन्होंने 2012 के ओलंपिक लंदन में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए भारत का नाम रोशन किया था जहां वे क्वालिफायर में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी थे। संदीप ने अपने सोशल मीडिया पर कमेंटरी बॉक्स से कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है।
संदीप ने कठिनाइयों के बावजूद अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी और मैदान में अपनी कड़ी मेहनत जारी रखी। संदीप की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि उनके जीवन पर एक बॉलीवुड बॉयोपीक बनाई जा रही है जिसमे अभिनेता/गायक दिलजीत दोसंघ द्वारा संदीप के किरदार में नजर आएंगे।
संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है। जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी “सूरमा” के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
‘सूरमा’ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *