मनोरंजन

सोनाक्षी एक पूर्ण प्रोफेशनल हैं

स्टार प्लस और सोनाक्षी सिन्हा नच बलिये 8 के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं। इस बार यह दोनों डाॅटर्स डे पर एक विशेष फिल्म लेकर आ रहे हैं। एक पूर्ण प्रोफेशनल के लिए मशहूर, सोनाक्षी शूटिंग के समय से आधे घंटे पहले ही सेट पर पहुंच गईं ताकि इसे समय पर शुरू किया जा सके।
सोनाक्षी ने हाल में स्टार प्लस की डाॅटर्स डे ब्रांड फिल्म के लिए शूटिंग की है। इसका प्रसारण 24 सितंबर को किया जायेगा। यह फिल्म भारत भर की सभी बेटियों को समर्पित है। इस फिल्म का निर्देशन सोनाक्षी के भाई कुश सिन्हा ने किया है।
सोनाक्षी खुद को व्यस्त रखना पसंद करती हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लगातार शोज, काॅन्सर्ट्स और फिल्मों में काम कर रही हैं। इस बार, उन्होंने स्टार प्लस के नयी सोच को प्रमोट करने के लिए एक विशेष फिल्म की है। दर्शकों को जल्द ही उन्हें 4 अलग-अलग अवतार में देखने का मौका मिलेगा।
इस फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने कहा, ‘‘मेरा स्टार प्लस से बहुत अच्छा रिश्ता है। फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारा शेड्यूल काफी व्यस्त है और निजी तौर पर मुझे यह कतई नहीं अच्छा लगता कि सेट पर मौजूद सभी लोग मेरे लिए इंतजार करें। इसलिए मैं हमेशा समय से पहले सेट पर पहुंचती हूं। सभी लोग काफी सपोर्टिव हैं और जैसे ही मैं सेट पर पहुंची, हमने फौरन शूटिंग आरंभ कर दी।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *