मनोरंजन

सोहा की आॅटोबायोग्राफी की लॉिचंग पर परिवार संग पहुंची करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ-साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। करीना एक साल के होने जा रहे बेटे तैमूर के साथ अक्सर नज़र आती हैं। मंगलवार को हुए फैमिली फंक्शन में करीना का पूरा परिवार मौजूद रहा, लेकिन तैमूर कहीं नज़र नहीं आए। मौका था सोहा अली खान की बुक ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस’ लॉन्च का, जहां पूरा खान परिवार मौजूद रहा, सबकी नज़रें करीना कपूर खान पर टिकीं थीं जिनपर से नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था।
37 वर्षीय एक्ट्रेस यहां स्टनिंग रेड आउटफिट में स्पॉट हुईं। डिजाइनर बिभु मोहपात्रा की फ्रेंट कट डिजाइनर ड्रेस करीना पर बेहद जच रहा था। अपने लुक को उन्होंने ब्लैक हिल्स, न्यूड लिपस्टिक से कम्पलीट किया। सोहा अली खान की ऑटोबायोग्राफी ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस’ की लॉन्चिंग के दौरान शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, कुणाल खेमू और सबा अली खान मीडिया से रूबरू हुए। इन सभी ने फैमिली फोटोज के लिए पोज भी दिए। इस मौके पर सोहा के ज्ञान की प्रशंसा करते हुए करीना ने कहा कि जब भी वह अपने पति सैफ अली खान और सोहा के बीच बातचीत सुनती हैं तो वह नर्वस महसूस करती हैं। करीना को उनके बीच की बातचीत समझने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।
करीना ने कहा कि वह अपने आप को सोहा के पति कुणाल केम्मू की स्थिति में पाती हैं। कुणाल ने कहा है कि जब वे बात करते हैं तो सोहा कुछ ऐसे अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल करती हैं जिन्हें वह समझ नहीं पाते हैं। करीना ने कहा, ‘मैं मुश्किल से किसी से डरती हूं और मीडिया यह जानता है। लेकिन परिवार में एक शख्स है जिससे मैं पूरी तरह से डरती हूं वह सोहा हैं। मैं सैफ और सोहा के साथ रात्रि भोज करने के दौरान थोड़ा नर्वस महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि ‘हे मेरे ईश्वर’ मैं इस बातचीत को कभी नहीं समझ पाऊंगी।’ उन्होंने कहा ‘अगर कुणाल नहीं समझ सकते हैं तो मैं तो समझ ही नहीं सकती हूं। सोहा बहुत विनम्र हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *