मनोरंजन

हाईजैक के नए गीत ‘कृपया ध्यान दें’ पर जरा गौर फरमाइये

बॉलीवुड की पहली स्टोनर कॉमेडी के निर्माताओं ने हाई जैक से ‘कृपया ध्यान दे’ नामक नया गीत रिलीज कर दिया है। सलौचीता और स्वेटांग सारंग द्वारा रचित इस पैपी गाने को सलौचीता ने अपनी खूबसूरत आवाज से नवाजा है।
यह गाना हवाई जहाज में दिए जाने वाले इंस्ट्रक्शन के तौर पर है जिसमे सुमित व्यास डीजे बजाते हुए नजर आ रहे है, तो वही दूसरी ओर सोनाली सैगल और मंत्रा धुन का लुत्फ उठाते हुए उस पर झूमते हुए दिखाई दे रहे है। बॉलीवुड की पहली स्टोनर कॉमेडी के निर्माताओं ने ट्विटर पर इसे साझा करते हुए लिखा, “Tune in to the power packed beats and this high-energy rap”.
हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाया गया पागलपन और अनूठा कांसेप्ट दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ‘हाई जैक’ के साथ प्रमुख अंतरराष्ट्रीय ओटीटी वीडियो सेवा ‘वीयू’ फिल्मो में अपनी नई शुरुवात कर रहा है। हाई जैक के साथ आकर्ष खुराना बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपने कैरियर की नई पारी खेलने के लिए तैयार है।
आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित और वीयू के सहयोग में बनी यह फिल्म फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित होगी, जो इस साल 20 अप्रैल के दिन आपको हँसी से गुदगुदाने के लिए नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *