मनोरंजन

‘होली’ के पावन त्योहार के बारे में क्या कहते हैं सोनी सब के कलाकार

पार्वती वजे उर्फ ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ की जया –
होली रंगों से भरा त्योहार है। इस साल मैं पाली हिल पर रहने वाली अपनी दोस्त के साथ आॅर्गेनिक रंगों से होली मनाने वाली हूं। हम कुछ स्वादिष्ट चीजें भी खाने वाले हैं और मुझे होली बेहद पसंद है! यह मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, जिससे जुड़ी मेरे पास बहुत ही अच्छी यादंे हैं। मैं अच्छे रंगों से होली खेलती हूं, जो लोग चाहते हैं कि उन पर रंग ना पड़े उनकी इच्छा का भी ध्यान रखती हूं। सभी लोगों को होली की शुभकामनाएं!

निखिल खुराना उर्फ सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ के पंचम –
होली से जुड़ी मेरी सबसे अच्छी यादों में से है अपने दोस्तों के साथ बाइक पर घूमना और हरेक के घर जाना। इस साल मैंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर होली मनाने का सोचा है क्योंकि शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल के कारण मुझे बहुत वक्त नहीं मिल पाता है। होली एक ऐसा दिन होता है जब सब लोग एक देश के रूप में मिल जाते हैं। अपने फैन्स से मैं यही कहना चाहूंगा कि एक साथ रहें और सुरक्षित होली खेलें। सबको होली की शुभकामनाएं!

कृष्ण भारद्वाज उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ के रामा –
जब मैं छोटा था तो होली खास और यादगार होती थी क्योंकि हम रंगों और पानी के गुब्बारों से अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेला करते थे। लेकिन, अब मुझे होली खेलने की इच्छा नहीं होती है, क्योंकि इसमें काफी पानी बर्बाद होता है। पानी बहुत ही जरूरी चीज है, जिससे कई लोग वंचित है। ग्लोबल वाॅर्मिंग को देखते हुए, मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि पानी के साथ होली ना खेलें। रंग मेरे साथ-साथ हर किसी के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस साल हम अपने सेट पर होली मनायेंगे। आॅर्गेनिक रंगों के साथ होली का मजा लें ताकि आपकी सेहत और स्किन पर खराब रंगों का बुरा असर ना पड़े। हर किसी को होली की शुभकामनाएं!

विपुल राॅय उर्फ सोनी सब के ‘पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल’ के आदित्य –
होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, जिसे मैं हमेशा मनाता हूं। मुझे आज भी याद है, जब हम स्कूल में होली खेला करते थे। मैं रंगों में इस तरह पुत जाता था कि मेरी मां भी मुझे पहचान नहीं पाती थीं। अब मुझे खुशी होती है कि लोग इको-फ्रेंडली होली खेलना पसंद कर रहे हैं। सबको होली की शुभकामनाएं!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *