अमेजॅन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म ‘लॉ’ की अभिनेत्री रागिनी चंद्रन ने इस वजह से भरी थी फिल्म के लिए हामी

अमेजॅन प्राइम वीडियो पर जल्द कन्नड़ फिल्म ‘लॉ’ को रिलीज किया जाएगा, जिसका प्रीमियर 17 जुलाई को होगा। फिल्म एक दिलचस्प क्राइम-थ्रिलर है जो न्याय के लिए खड़े होने वाली नंदिनी की कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी।
रागिनी ने श्लॉश् को अपनी पहली फिल्म के रूप में चयन करने के बारे में बात करते हुए साझा किया, ‘इसका श्रेय निश्चित रूप से स्क्रिप्ट को जाता है क्योंकि फिल्में करना कुछ ऐसा है जिसकी मैं योजना नहीं बना रही थी, यह निश्चित रूप से मेरी पाइपलाइन में नहीं था। लेकिन स्क्रिप्ट ने मुझे आकर्षित कर लिया, खासकर जब हमारे निर्देशक श्री रघु समर्थ आगे आये और स्क्रिप्ट सुनाई।’
अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘उन्होंने मुझे किरदार के बैकग्राउंड और उसके चारों ओर घूमने वाली पूरी कहानी के बारे में बताया, जो एक बहुत मजबूत और प्रभावशाली प्लॉट था। मैं अपनी डेब्यू फिल्म के रूप में एक रोमांटिक फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। इसलिए मैंने सोचा कि मेरी डेब्यू फिल्म के लिए यह पहली पसंद होगी।’
‘लॉ’ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘लॉ’ डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली फिल्म है।
पुनीत राजकुमार की पीआरके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *