‘नई सामान्य जीवन शैली’ को अपनाते हुए, क्रिएटिव निर्माता रितेश सिधवानी ने एक बार फिर अपने ऑफिस में काम किया शुरू

रितेश सिधवानी फिल्मों के सबसे रचनात्मक निर्माताओं में से एक रहे हैं जिन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कुछ बेहद उल्लेखनीय फिल्में और शो दिए है। यही नहीं, व्यावसायिक रूप से अच्छा कारोबार करने वाली उनकी फिल्में और शो दर्शकों को भी सार्थक कंटेंट प्रदान करना बखूबी जानती हैं। वह उन रचनात्मक निर्माताओं में से एक हैं जो हमेशा उग्र जुनून और समर्पण के साथ काम करते हैं और इस बात की झलक अक्सर उनके काम में भी देखने मिलती है।
वर्तमान स्थिति को देखते हुए, महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में लंबे समय से सभी ऑफिस बंद थे और अब पहले अनलॉक के साथ कार्यालयों को 10 प्रतिशत की क्षमता पर फिर से शुरू करने के लिए मंजूरी दे दी गई है। अपने काम के प्रति समर्पित होने के नाते, रितेश सिधवानी जो पहले घर से काम कर रहे थे, उन्होंने अब एक बार फिर ऑफिस का रुख कर लिया है।
रितेश ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ऑफिस के डेस्क से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। यह जानते हुए भी कि वायरस के साथ जंग अभी खत्म नहीं हुई है, वह मास्क पहनने के साथ-साथ ऑफिस में आवश्यक सावधानी बरतते हुए दिखाई दे रहे है। यही नहीं, बैकग्राउंड में हम उनकी फिल्मों और शो के पोस्टर के साथ विभिन्न प्रमुख पुरस्कार और सम्मान की झलक भी देख सकते हैं।
रितेश अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखते है,
“Back to what I do best. #makingmovies #mycomfortzone #thenewnormal #MissionBeginAgain #UnlockOne”
https://www.instagram.com/p/CBKnIoaHXBR/?utm_source=ig_web_copy_link
रितेश सिधवानी द्वारा ऑफिस फिर से शुरू करने की खबर बेहद शानदार है क्योंकि दर्शकों को वास्तव में उनकी अगली रिलीज का इंतजार है, लेकिन यह भी बताने की कोशिश की गई है कि हमें सावधानी बरतने की जरूरत है और देखभाल के साथ प्रगति करनी है क्योंकि वायरस का खतरा अभी भी हमारे आसपास मंडरा रहा है।
इससे पहले, रितेश ने सोशल मीडिया पर अपनी व्यापक पहुंच का इस्तेमाल एक गर्भवती हथिनी की हत्या की नापाक घटना के खिलाफ आवाज उठाकर जागरूकता और सतर्कता के लिए किया था। और उससे पहले, उन्होंने अपने सोशल मीडिया का उपयोग मुंबई पुलिस फाउंडेशन को दान देने हेतु लोगों से आगे आने के लिए किया था जहाँ खाकी वर्दी में पुरुष और महिलाएं इस महामारी से लड़ते हुए लॉकडाउन की स्थिति को नियंत्रित कर रहें हैं।
इसके अलावा, वर्क फ्रंट पर, वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस साल यानी 2020 में उनकी दमदार फिल्मे रिलीज दस्तक देंगी, जिसमें एक बॉक्सर की भूमिका में फरहान अख्तर अभिनीत श्तूफानश् और दक्षिण के सुपरस्टार यश द्वारा अभिनीत ‘केजीएफ चैप्टर 2’ शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *