शीर्ष ब्रांड्स के क्रिएटिव इस बात की पुष्टि करते हैं कि ‘पाताल लोक’ सबसे बड़े पॉप कल्चर संदर्भ के रूप में उभरा है

कौन जानता था कि तीन दुनियाएँ – स्वर्ग, पृथ्वी और अंडरवर्ल्ड अगली बड़ी और ट्रेंडिंग मार्केटिंग चीज बननेवाली हैं? खैर, प्रमुख ब्रांड और मीम-जर्स निश्चित रूप से जुड़ाव का काम करते हैं, बड़े पैमाने पर सफल रही अमेजॅन प्राइम वीडियो की पाताल लोक नई ‘आईटी’ चीज बन गई है, जिसने कैम्पेन्स और नैरेटिव्ज को प्रेरित किया है।
अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज, पाताल लोक सुदीप शर्मा द्वारा बनाई गई, और अनुष्का शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म द्वारा 15 मई को रिलीज की गई हैं, और तब से लेकर अब तक, सभी से इसे सराहना मिल रही है, जिसे ओटीटी के अब तक के सबसे बड़े शो के रूप में देखा जा रहा है। अनुष्का शर्मा द्वारा कुछ दिनों पहले साझा किए गए श्रृंखला के मीम टेम्पलेट ने पाताल लोक ब्रांड पोस्ट के साथ सामयिक रूप से परिवर्तित कर दिया है। यह ब्रांड्स शो की विशिष्टता और लोकप्रियता से खुद को प्रभावित कर रहे हैं।
खाद्य और पेय कंपनी जैसे स्विग्गी, मोजो पिज्जा, पेटीएम, डेटिंग ऐप टिंडर से ग्लोबल आइसक्रीम ब्रांड बस्किन रॉबिन्स इण्डिया और गर्भनिरोधक ब्रांड ड्यूरेक्स और मैनफोर्स- लगता हैं पूरा ब्रांड सर्किट इस पॉप-कल्चर ब्रांड को अपनी समानतासे जुड़ने की होड़ में लगा हुआ हैं। यहां तक कि मुंबई पुलिस भी इस पॉप-कल्चर के महत्व को समझते हुए जनता को उनके हैंडल पर लाने और घर पर बने रहने के पोस्टर को साजा किया है।
निश्चित रूप से, पाताल लोक अपनी थ्रिलर कंटेंट के लिए न केवल ऊपरी लहरें जुटा रहा है, बल्कि इंडस्ट्री के साथ-साथ दर्शकों से भी सराहना प्राप्त कर रहा है। यह निश्चित रूप से नया हॉट विषय है। यदि आपने अभी तक इसे नहीं देखा है? तो आपसे कुछ छूट रहा हैं। अब इसे देखो, अमेजन प्राइम वीडियो पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *