दीपिका पादुकोण खुद को क्रिएटिव रखने के लिए कर रहीं है ये काम

लॉकडाउन के शुरुआत से ही, दीपिका पादुकोण के पास फिल्मों की एक सूची थी जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं। इस समय के दौरान, उन्होंने प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के रूप में बहुत सारा अच्छा सिनेमा, बहुप्रशंसित भारतीय वेब श्रृंखला और अन्य बहुत कुछ देखकर अपना वक्त बिताया है।
यही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी अपने सुझाव साझा करना शुरू कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है। इसे ‘डीपी के सुझाव’ कहा जाता है। इन सुझाव में जोजो रैबिट, फैंटम थ्रेड, हर, इनसाइड आउट, स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल जैसी फिल्में और पाताल लोक, हॉलीवुड जैसे अन्य शो शामिल हैं।
अभिनेत्री ने अपने दिन का एक हिस्सा इसके लिए समर्पित कर दिया है क्योंकि विभिन्न उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक अभिनेता के रूप में उन्हें अपने क्षितिज का विस्तार करने में मदद मिल रही है। यह सब उन्हें जूम नरेशन के अलावा क्रिएटिव रहने में मदद कर रहा है। दीपिका पादुकोण जो अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है।
अपने क्राफ्ट और कला के प्रति उल्लेखनीय रूप से समर्पित, दीपिका की यह सभी गतिविधियाँ उन्हें सेट पर वापस लौटने के वकत अधिक प्रेरित करेंगी। अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री इस वक्त श्रीलंका में शकुन के साथ अगली फिल्म की शूटिंग कर रही होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *