दुलकर सलमान, नानी और कार्थी ने सूफीयम सुजातायम का पहला गाना किया लॉन्च

अमेजन प्राइम वीडियो और फ्राइडे म्यूजिक कंपनी ने आज सूफीयम सुजातायमके पहले गीत वथिक्कालु वेल्लारिप्रावु को रिलीज किया, जिसमें अदिति राव हैदरी और जयसूर्या नजर आएंगे। इस गीत को फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज अभिनेताओं, दुलकर सलमान, नानी और कार्थी ने लॉन्च किया। इस प्रेम गीत को अर्जुन कृष्णा, नित्या माम्मेन और जिया उल हक ने बेहद भावपूर्ण तरीके से गाया है, जिसके संगीतकार एम. जयचंद्रन हैं। इस गीत को बी. के. हरि नारायण ने लिखा है। दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और विभिन्न क्षेत्रों में 3 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा, जिसका लोगों को लंबे समय से इसका इंतजार था।
इस गीत के बारे में अनुभवी संगीतकार, एम. जयचंद्रन कहते हैं, “सूफीयम सुजातायम दरअसल एक संगीतमय प्रेम कथा है और जाहिर है कि इसमें संगीत की भूमिका बेहद अहम है। इसके हर गाने को बड़ी बारीकी से तैयार किया गया है, जो इस फिल्म के स्वरूप, इसकी भावनाओं और कहानी को जीवंत कर देती है। वथिक्कालु वेल्लारिप्रावु दिल को छू लेने वाला गीत है, जो नए-नवेले प्यार और दो दिलों के मिलन की मासूमियत एवं उनमें बसे प्रेम को प्रस्तुत करता है। इसे बेहद खूबसूरती से तैयार किए गए सिनेमैटिक शॉट्स के साथ फिल्माया गया है, और यह गीत पवित्र एवं सच्चे दिल से किए गए प्रेम को समर्पित है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस गीत का भरपूर आनंद लेंगे।”
यह प्रेम गीत बेहद मार्मिक है जो आपके दिलों को छू जाएगा, क्योंकि यह एक गूंगी लड़की सुजाता और एक सूफी फकीर की सुंदर प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसमें सुजाता की भूमिका अदिति ने और सूफी फकीर की भूमिका देव मोहन ने निभाई है। इस गीत से हमें उनकी मासूम प्रेम कहानी की एक झलक मिलती है, जिसमें सुजाता अपने दिल से लिखे पत्रों के जरिए अपने प्रेम का इजहार करती है।
सूफीयम सुजातायम का निर्माण विजय बाबू ने अपने फ्राइडे फिल्म हाउस के बैनर तले किया है। नारानिप्पुझा शानवस इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।
वथिक्कालु वेल्लारिप्रावु का म्यूजिक वीडियो यहाँ देखें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *