‘गिफ्ट्स पे नो ब्रेक कॉन्टेेस्ट’ के साथ हनी-बनी जुलाई महीने को और भी मजेदार बनाने वाले हैं

मुंबई। बचपन के उन प्यारे-प्यारे दिनों को याद कीजिये, जब आपको अपने बर्थडे का इंतजार रहता था और उस खास मौके पर अपने नाम का वह गिफ्ट बॉक्स खोलते समय धड़कनें किस तरह तेज हो जाया करती थीं। गिफ्ट पाने की खुशी का उम्र से कोई लेना-देना नहीं होता, इसे पाकर हर किसी का दिल बच्चों की तरह खुशी से भर जाता है। और गिफ्ट देने वाले उस इंसान की हमारे दिल में एक खास जगह बन जाती है। यह चैनल अपने ऑन-एयर कॉन्टे्स्ट ‘गिफ्ट पे नो ब्रेक’ के साथ बच्चों को अनलिमिटेड गिफ्ट्स पाने की खुशी देने के लिये पूरी तरह तैयार है। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, चैनल और बच्चों के फेवरेट YAY! टून्स हनी-बनी ने सोचा है कि वे देशभर के बच्चों को इंस्टैंट कैमरा, साइकिल, घड़ियां, हेडफोन और कई सारे ऐसे ही बेहतरीन गिफ्ट जीतने का मौका देंगे। वह भी सुबह के 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक नॉन-स्टॉप, ब्रेक-फ्री, एंटरटेनमेन्ट के साथ।
समर वैकेशन के शानदार लाइन-अप के बाद, अब बच्चों को बेहतरीन अनुभव मिलने वाला है, क्योंकि चैनल ने फैसला किया है कि ये सारे कूल प्राइज हर बच्चे की विश लिस्ट के अनुसार ही होंगे। भले ही YAY! टून्स अपने हाथों से गिफ्ट देकर बच्चों को रोमांचक अनुभव ना दे पाये, लेकिन अपने फेवरेट कैरेक्टर को देखते हुए बच्चों को तोहफे जीतने का मौका मिलेगा। बिना कॉमर्शियल ब्रेक के वो अपने पसंदीदा किरदारों को देख पायेंगे। सबको बस इतना करना है कि हनी-बनी की इस प्यारी जोड़ी को पहचानना है, जोकि सोनी YAY! गिफ्ट्स के साथ स्क्रीन पर पॉप-अप होते दिखेंगे। उन्हें देखकर मिस कॉल देना है, जिससे उन्हें YAY! के सुपरकूल प्राइजेस घर ले जाने का मौका मिलेगा।
सोनी YAY! के इस गिफ्ट मैराथॉन के जरिये, चैनल बच्चों को ढेर सारे तोहफे देना चाहता है और साथ ही उनके दिल में अपनी एक ऐसी जगह बनाना चाहता है जोकि हमेशा बनी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *