टाइगर बेबी फिल्म्स की सीरीज ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ में कोंकणा सेन शर्मा ने नवीनतम वीडियो में ‘लक बाय चांस’ से अपने पसंदीदा सीन के बारे में की बात

जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ वास्तव में एक दिलचस्प कांसेप्ट है, जहां फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अपनी फिल्मों से सबसे पसंदीदा सीन के बारे में बात करते हैं। इस बार, टाइगर बेबी फिल्म्स के हैंडल पर कोंकणा सेन शर्मा की बारी हैं, जो ‘लक बाय चांस’ से अपने पसंदीदा सीन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहीं है। उनके लिए एक विशेष दृश्य चुनना कठिन था लेकिन अभिनेत्री ने फिल्म से उस सीन का चयन किया जहां चौधरी का किरदार सोना को कहता है कि उनमें हीरोइन बनने जैसा कुछ नहीं है। यह एक आंख खोलने वाला दृश्य है जहाँ सब कुछ उथल-पुथल हो जाता है और सोना पूरी तरह से बिखर जाती है।
इससे पहले, अंकुर तिवारी, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह और फरहान अख्तर ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, गली बॉय, और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों से अपनी कहानियां साझा की है। जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स का सोशल मीडिया पर सबसे अनोखा और दिलचस्प पेज हैं। इस पेज पर उद्योग के प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों द्वारा अपने दर्शकों के लिए सबसे आकर्षक कहानियां साझा की जाती है।
टाइगर बेबी फिल्म्स ने इसे अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, ‘हम सिल्वर स्क्रीन के लिए फिल्में बनाते हैं लेकिन बड़ी कहानियों को बनाने वाली छोटी कहानियां कभी सामने नहीं आती है। हम ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ सीरीज की शुरुआत कर रहे है, जहां टाइगर बेबी के कलाकारों और क्रू द्वारा हमें बताया जाएगा कि उन्होंने किस तरह उनके सर्वश्रेष्ठ दृश्यों को अंजाम दिया था, उस सीन के दौरान उनकी मनोवैज्ञानिकता क्या थी और यह विशेष दृश्य हमेशा उनके लिए अविस्मरणीय क्यों रहेगा।

nowrolling #storybehindthescene #offtherecordwithtigerbaby

Off The Record with Konkana Sen Sharma @konkona
Film: Luck By Chance
Scene: Chaudhary tells Sona she is not heroine material”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *