जैकलीन फर्नांडीज ने ‘मिसेज सीरियल किलर’ में अनदेखे अवतार के साथ सबका जीता दिल

जैकलीन फर्नांडीज की नई डिजिटल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ ने 1 मई, 2020 को एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है। जबकि रिलीज से पहले उनका किरदार चर्चा और प्रत्याशा का पात्र बना हुआ था, वही अब अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरत अदाकारी और अनदेखे अवतार के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है।
इस फिल्म के साथ न केवल अभिनेत्री ने एक ऐसा नया किरदार पेश किया है जिसकी कई परते होने के साथ सशक्त और मजबूत है, बल्कि अभीनेत्री ने अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर ‘सनशाइन कैरेक्टर्स’ के टैग को भी चकनाचूर कर दिया है। जैकी को देखने के लिए पहले से दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर था और रिलीज के बाद से ही, सोशल मीडिया पर उनका किरदार खूब वाहवाही बटोर रहा है जहाँ अभिनेत्री ने अपने अभिनय से सभी को हक्का-बक्का कर दिया है।
स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति चुम्बकीय व अभूतपूर्व है और यही वजह ही कि दर्शक ‘मिसेज सीरियल किलर’ में अंतिम क्षण तक स्क्रीन पर नजर गड़ाए रखते है। यह भी सराहनीय है कि मनोज बाजपेयी और मोहित रैना जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बावजूद, जो इस फॉरमेट से परिचित हैं- जैकलीन ने अपने प्रदर्शन के साथ इतना प्रभावशाली प्रभाव पैदा कर दिया है कि हर कोई उनकी सराहना कर रहा है।
यदि आपने इस फिल्म के साथ जैकी के कैरियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस अभी तक नहीं देखी है, तो आप निश्चित रूप से एक बेहद महत्वपूर्ण चीज मिस कर रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *