नवीनतम फिल्म ‘पेंगुइन’ ने जीता दर्शकों का दिल, सोशल मीडिया पर हैशटैग #Penguin कर रहा है जमकर ट्रेंड

अमेजॅन प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पेंगुइन’ आज आखिरकार रिलीज हो गयी है। ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया था क्योंकि फिल्म से केवल मुख्य अभिनेत्री से परिचित करवाया गया था जबकि निर्माताओं द्वारा दूसरे लीड को गुप्त रखा गया था।
निश्चित रूप से, हर कोई आधी रात का इंतजार कर रहा था ताकि वह जल्द से जल्द यह फिल्म देख सके। वही रिलीज के तुरंत बाद, जिसने भी यह फिल्म देखी है, उसे यह खूब पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर #Penguin के साथ फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।
इस फिल्म के साथ ईश्वर कार्तिक ने बतौर निर्देशक अपना डेब्यू किया है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने अपनी अब तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीत लिया है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु में रिलीज की गई है और मलयालम में डब की गई है।
‘पेंगुइन’ का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया है और यह पैशन स्टूडियोज के तहत कार्तिकेन संथानम, सुधन सुंदरम, और जयराम द्वारा निर्मित है। आप भी इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म को देखना न भूले, जिसे देखकर निश्चित रूप से आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *