लॉकडाउन में भी साइरस बटोर रहे हैं तारीफें

साइरस साहूकर, जो न केवल अपने प्रदर्शन के लिए बल्कि ‘कड़ख’ फिल्म के लिए एक लेखक के रूप में अपने काम के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं, हाल ही में कड़ख फिल्म का सोनी लिव पर प्रीमियर हुआ था। साइरस सफलता का आनंद ले रहे हैं और समीक्षकों द्वारा फिल्म को प्रशंसा मिल रही है। लॉकडाउन में वह दो अन्य शो में दिखाई देंगे।
ZEE5 पर अतरंगी फाइअर्साइड विथ साइरस चैट शो जहां उन्र्हें ZEE5 पर विभिन्न शो के अभिनेताओं और रचनाकारों की भेंटवार्ता करने को मिलती है और द मिसिंग एप्रन जो ट्रैवल एंड लिविंग चैनल पर एक कुकरी शो है। इसके अलावा उन्होंने अपने स्टैंड अप रुटीन की भी शुरुआत की है और जबरदस्त आनंद ले रहे हैं। साइरस ने कहा, ‘हालांकि मैं अपने जीवन में इस चरण का आनंद ले रहा हूं, मुझे खाना पकाने में दुःख हो रहा है और मुझे अभी भी अपना हाथ आजमाना है।’
साइरस ने 16 साल की उम्र में रेडियो और 18 साल की उम्र में एमटीवी पर वीजे के रूप में अपना करियर शुरू किया और तब से उन्होंने टेलीविजन पर कई लोकप्रिय शो की एंकरिंग की है। हाल के दिनों में, उन्होंने लोकप्रिय डिजिटल शो ‘माइंड द मल्होत्रा ’पर अपने प्रदर्शन के साथ एक अभिनेता के रूप में विशाल प्रगति की है, जिसमें से वेब शो ने कुछ पुरस्कार जीते हैं। ‘अतरंगी फाइअर्साइड विथ साइरस’ चैट शो के साथ, वह कुछ ऐसा करने के लिए वापस आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी और हमेशा करने का आनंद लिया है।
कई सफल शो और मूल फिल्मों के साथ, ZEE5 देश में ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक के रूप में उभरा है। ‘अतरंगी फाइअर्साइड विथ साइरस’ में, उन्हें इन शो के सितारों के साथ बातचीत करते हुए और उनके ट्रेडमार्क हास्य का एक तड़का लगाते हुए देखा जा सकता है जिसे दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *