एक्ट्रेस एकता जैन का लॉकडाउन मंत्र

-अनिल बेदाग
मुंबई। एक्ट्रेस मॉडल एकता जैन बखूबी जानती हैं कि कोरोना काल और लॉक डॉउन के आज के माहौल में भी कैसे अपने फैन्स से जुड़ना है। कोरोना का डर उनकी स्प्रिट को नहीं डुबो रहा है और वह अपने प्रशंसकों से जुड़कर अपना अधिकांश समय बिता रही हैं। उन्होंने हाल ही में मई दिवस या महाराष्ट्र दिवस, यहाँ तक कि गुजरात दिवस को भी एक अनोखे तरीके से मनाया। वह अपने प्रशंसकों के साथ लगातार विभिन्न सोशल मीडिया लाईव के माध्यम से जुड़ती रही हैं।
एकता कहती हैं कि हम जैसे एक्टर्स के लिए भी यह समय घर से काम करने का है। उनके हालिया मई दिवस के लुक को प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और उन्होंने बालों और मेकअप कलाकारों की सुविधा के बिना ऐसा लुक बनाने में बहुत गर्व महसूस किया। वह कहती हैं कि मैंने एक ऐसे लुक का चयन किया, जो कि भारत के विभिन्न हिस्सों का प्रतिनिधित्व करता है, जैसे मैंने महाराष्ट्र दिवस को ध्यान में रखते हुए वैसा ही लुक चुना था। मैंने टिपिकल महाराष्ट्रीयन नथ पहनी थी, मेरे कुर्ता में अबला का काम था जो गुजरात में बहुत प्रसिद्ध है क्योंकि यह गुजरात दिवस भी था। हमारी कई भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करने वाली बिंदी भी मैंने पहनी थी। वास्तव में मेरे फॉलोअर्स द्वारा इस लुक को काफी सराहा गया था।’ एकता जैन ने उत्साहित होकर कहा। सोशल मीडिया निश्चित रूप से मशहूर हस्तियों को उनके प्रशंसकों के साथ जोड़ रहा है और एकता इन लॉकडाउन दिनों के दौरान एडवांस तकनीक का सबसे अधिक उपयोग कर रही है।
इस बहुआयामी मॉडल, एंकर, पब्लिसिस्ट और अभिनेत्री ने वास्तव में हार्डवर्क के माध्यम से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने प्ले और टीवी धारावाहिकों में अभिनय के साथ शुरुआत की और केबिन क्रू के रूप में जेट एयरवेज में शामिल होने के लिए इसे छोड़ दिया। उन्होंने इसके साथ दुनिया भर की यात्रा की और अंततः केबिन क्रू में सर्वोच्च पद पर पहुंच गई, फिर उन्होंने इन सभी को पीआर फर्म को चलाने के लिए छोड़ दिया। उन्होंने मॉडलिंग और एंकरिंग का काम शुरू कर दिया और अब आखिरकार अभिनय में लग गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *