एकता कपूर के हालिया विवाद के समर्थन में मेजर मोहम्मद अली शाह आये आगे

महज कुछ दिनों पहले तक, निर्माता एकता कपूर को अपनी वेब श्रृंखला के कुछ दृश्यों को लेकर सोशल मीडिया पर मौत और बलात्कार की धमकियां मिल रही थीं, जिसे सीरीज में से बाद में हटा भी दिया गया था। और इन सब धमकियों के बावजूद, एकता कपूर ने खुद भी लोगों की भावनाओं को अनजाने में ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी थी।
हालाँकि, हाल ही में, अंतर्राष्ट्रीय टेडएक्स अध्यक्ष और रक्षा विशेषज्ञ मेजर मोहम्मद अली शाह, जो एक पूर्व सेना अधिकारी भी हैं, उन्होंने एकता के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया है और लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि, ‘गरिमा में रह कर विरोध करें।’ उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह विभिन्न सोशल मीडिया चैनल पर इस मुद्दे को संबोधित कर रहे थे।

माननीय मेजर ने कहा कि यदि असहमति है तो इसे नागरिक तरीके से संबोधित किया जा सकता है और सेना में महिलाओं और बच्चों के प्रति सम्मान जाहिर करना सिखाया जाता है। उन्होंने यहां तक कहा कि किसी महिला और उसके बच्चों को बलात्कार, मौत और यहां तक कि उन्हें ट्रोल करने के लिए उनकी तस्वीरों के साथ छेड़-छाड़ करने के लिए देशभक्ति का इस्तेमाल करने में कोई देशभक्ति नहीं है। उन्होंने अंत में साझा किया कि एक महिला के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार करना बिल्कुल गलत था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *