फिल्म हेलमेट के निर्माताओं ने कोविड-19 युग में लोगों को मुस्कुराने का वादा किया

कोरोना वायरस की महामारी के प्रकोप के बाद अच्छी खबरे सुने मानो अरसे ही गए हों, और हमें अब भी सामान्य स्थिति में आने के लिए महीनों लग सकते हैं। इस समय लोग काफी तनावपूर्ण जीवन जी रहे हैं ऐसे में लोगो को तनाव भरे जीवन से छुटकारा पाने के लिए मनोरंजन कि बेहद आवश्यकता है। कॉमेडी के महत्व को ध्यान में रखते हुए फिल्म हेलमेट के निर्माताओं का मानना है कि कोविड़ 19 के इस बुरे समय में लोगो के चहेरे पर एक मुस्कुराहट लाएगी।
फिल्म हेलमेट के मोशन पिक्चर ने लोगो को आश्चर्यचकित कर दिया था, इंडस्ट्री के लोगों ने और प्रशासकों ने इसकी काफी सराहना भी की थी। जैसे ही फिल्म की लगभग शूटिंग खत्म की गई वैसे ही उनकी टीम ने अपारशक्ति खुराना और प्रनुतन बहाल कि एक ऐसी पिक्चर शेयर कि जिसमें वे इंटीमेट सीन करते हुए नजर आ रहे थे, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे सेम सीन में चेहरे पर वार्निंग मास्क लगाए हुए नजर आए। इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है और निर्माता इस फिल्म की जल्द ही रिलीज के साथ लोगों का मनोरंजन करने का वादा भी कर रहे हैं।
अभिनेता अपारशक्ति खुराना का मानना है कि ‘सच्चाई तो यह है कि इस महामारी कि वजह से आए हुए संकट से उभरने में हमे अभी भी थोड़ा समय लगेगा। ऐसे में मैं वह सारी चीजे करता हूं जिससे मेरे चेहरे पर मुस्कान आ सके, और मैं खिलखिलाकर हंस सकूं। यह फिल्म लोगों में विभिन्न समस्याओं का सामना करने में सहायता करेगी। मैं दर्शकों को सुरक्षित रूप से आश्वस्त कर सकता हूं कि फिल्म हेलमेट बहुत ही मजेदार होगी, और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लायेगी, साथ इस तनावपूर्ण समय में लोगो को जागरूक करने का संदेश भी देगी।’
निर्देशक सतनाम रमानी का मानना है कि ‘फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ महीनों से ब्रेक पर है, जब यह फिर से शुरू होगा तो लोग आराम से बैठ अपनी फैमिली के साथ अच्छा समय बिताने के लिए सिनेमा पर भरोसा करेंगे। हमारी फिल्म लोगो को एंटरटेन करने की हर मुमकिन कोशिश करेगी।’
सतराम रमानी द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और साथ ही अभिनेता से निर्माता बने डिनो मोरिया द्वारा निर्मित फिल्म हेलमेट एक विचित्र कॉमेडी है जो देश की एक ऐसी हकीकत को दर्शाती है जहां पर लोग निरोध के बारे में बात करने से हिचकिचाते हैं। इस फिल्म में एक्टर अपारशक्ति खुराना, प्रनुतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा के साथ निर्णायक भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *