ओटीटी पर मलयालम इंडस्ट्री की पहुंच बहुत बड़ी है, मैं उत्साहित और बहुत आभारी महसूस कर रही हूं : अदिति राव हैदरी

‘सूफीयम सुजातयुम’ को 3 जुलाई, 2020 में अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है और सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली यह पहली मलयालम फिल्म थी। फिल्म को अपनी म्यूजिकल और जादुई रोमांटिक कहानी के लिए दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिल रही है। सबसे अहम बात, फिल्म में कुछ खूबसूरत गाने भी है, जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है और गानों ने अपने सार और भावनाओं के साथ कई सीन में चार चांद लगा दिए है।
अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई अपनी फिल्म के साथ अदिति राव हैदरी आभारी महसूस कर रही है क्योंकि इस प्लेटफार्म की 200 से अधिक देशों में पहुंच है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने साझा किया, “रिलीज के दिन कंटेंट को मिलने वाली अभूतपूर्व पहुँच और रिलीज होने के कई दिनों बाद भी फिल्म द्वारा यू ही मनोरंजन करते रहने के साथ, मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक आशीर्वाद की तरह है। ओटीटी पर मलयालम इंडस्ट्री की पहुंच बहुत बड़ी है। मैं उत्साहित और बहुत आभारी महसूस कर रही हूं।’
फिल्म में राजीव के रूप में अभिनेता जयसूर्या, सुजाता के रूप में अदिति राव हैदरी और सूफी के रूप में देव मोहन की शानदार भूमिका है। अदिति राव हैदरी ने सहज रूप से मूक लड़की, सुजाता का किरदार निभाया है, जिसे अपने पड़ोसी सूफी से प्यार हो जाता है, लेकिन उसके पिता उसकी शादी दुबई में एक अच्छे एनआरआई राजीव से करवा देते है।
नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर के तहत किया है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। ‘सूफीयम सुजातयुम’ को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू द्वारा एक साथ लाया गया है। आप भी इस खूबसूरत फिल्म का लुत्फ उठाना भूलिएगा नहीं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *