भारत के अनसंग नायकों के लिए नेहा कक्कर ने एक हार्दिक श्रद्धांजलि साझा की है

पेप्पी नंबरों की रानी ने श्रद्धांजलि माधुर्य की एक भावपूर्ण प्रस्तुति को साझा किया है, ‘ये हर्टवर्क कहलाता है’ LAY’S’ के नए अभियान के हिस्से के रूप में। हार्टवर्क ’शीर्षक से, यह अभियान किसानों, ट्रक चालकों, खुदरा विक्रेताओं और उन हजारों लोगों के जैसे कई अनकहे नायकों के लिए है, जो देश के लाखों लोगों के लिए खुशी लाने के लिए इन चुनौतीपूर्ण समय में भी चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। इन समुदायों को और अधिक समर्थन देने के लिए, LAY’S’ ने स्माइल फाउंडेशन के साथ भी साझेदारी की है ताकि ऐसे अनचाहे नायकों के परिवारों को मास्क और सैनिटाइजर युक्त स्वच्छता किट प्रदान की जा सके।
अपने विचारों को साझा करते हुए, नेहा ने कहा, “मेरा मानना है कि अनदेखी नायकों के प्रति हमारी कृतज्ञता और प्रशंसा व्यक्त करना, जो इन कठिन समय के दौरान कड़ी मेहनत कर रहे हैं, आवश्यक है। मुझे LAY’S’ से भावनात्मक नायकों के द्वारा स्थानांतरित कर दिया गया था, जो कि लाखों-करोड़ों लोगों को खुश करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं – किसान, ट्रक ड्राइवर, खुदरा विक्रेता, और कई और। # हर्टवर्क मेलोडी के बोल और कंपोजिशन इतने मर्मस्पर्शी थे कि मैं खुद को इस श्रद्धांजलि का प्रतिपादन करने से रोक नहीं पाया और इस वास्तविक पहल का समर्थन कर सका।”
नेहा को उनके संगीत के लिए न केवल भारत भर में लाखों लोगों द्वारा प्यार और सम्मान दिया जाता है, बल्कि यह भी साबित करने के लिए कि सच्ची लगन और मेहनत किसी भी व्यक्ति के लिए सफलता ला सकती है, चाहे उनकी पृष्ठभूमि कुछ भी हो। लोकप्रिय कलाकार ने सामुदायिक कार्यक्रमों के लिए गाना गाकर छोटी शुरुआत की और एक रियलिटी शो को जज किया, जिसके लिए उन्होंने एक बार ऑडिशन दिया था!
’ये हर्टवर्क कहलाता है’ में अपनी भूमिका को साझा करते हुए, नेहा ने साझा किया कि वह कड़ी मेहनत के महत्व को पूरी तरह से कैसे समझती है और इसलिए, भारत के अनसुने नायकों के अटूट समर्पण के लिए एक सुंदर गीत के रूप में खुद को गुनगुनाए जाने से रोक नहीं पाई।
उनके गायन को देश भर में उनके प्रशंसकों का अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है क्योंकि इंस्टाग्राम पर लाइव होने के एक घंटे के भीतर ही पोस्ट को 3 लाख बार देखा जा चुका है। एक कदम आगे बढ़ते हुए, नेहा ने इन सभी नायकों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करने के लिए अपनी प्रदर्शन तस्वीर भी बदल दी। साथी संगीत सनसनी, जस्सी गिल और लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता-गायक शहनाज गिल के बाद नेहा की उद्देश्यपूर्ण श्रद्धांजलि आती है। साथी संगीत सनसनी, जस्सी गिल और लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता-गायक शहनाज गिल के बाद नेहा की उद्देश्यपूर्ण श्रद्धांजलि आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *