प्रभास की बाहुबली, वह फिल्म जो आज भी चैनलों को शानदार टीआरपी रेटिंग दे रही है

प्रभास ने दो भाग बाहुबली अर्थात् बाहुबली : द बिगिनिंग और बाहुबली : द कन्क्लूजन में एक असाधारण प्रदर्शन दिया। फिल्म ने एक शानदार प्रशंसा प्राप्त करते हुए 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया। फिल्म ने सीमाओं को लांघकर और कई प्रशंसाओं को प्राप्त करते हुए काफी वाहवाही बटोरीं।
महामारी के दौरान, बाहुबली एकमात्र ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों के भीतर उत्साह को बढ़ा रही है और चैनलों को भी इसकी लोकप्रियता और प्रभास की फैंडम के कारण अच्छी टीआरपी मिल रही है। इस का क्लाइमैक्स अभी भी वही रोमांचक अनुभव देता है और देखनेवाले के पूरी तरह से रोंगटे खड़े कर देता है।
प्रभास की स्क्रीन पर उपस्थिति हर बार एक व्यापक प्रभाव पैदा करती है। अपनी अच्छी आकर्षक फिजिक, प्रभावशाली संवाद और हमेशा अपनी फिल्मों और किरदारों के जरिए दर्शकों के साथ अभिनेताने एक अनूठा जुड़ाव बना लिया है। प्रभास के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है और वह पैन-इंडिया सुपरस्टार के रूप में लोकप्रिय हैं।
अपनी निरंतर कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, अभिनेता ने हमेशा ऐसी फिल्में दीं हैं अपने में एक मुकाम हासिल करती हैं। प्रभास ने जितने विविध किरदारों को निभाया है, उनकी बहुमुखी प्रतिभा का चयन करने के लिए हमेशा शब्दों की कमी होती हैं। अपनी लोकप्रियता और अपने काम के प्रति समर्पण के कारण अभिनेता भी हर निर्देशक की पहली पसंद है।
आगामी परियोजनाओंकी बात करे तो, प्रभास अपनी अगली 20 वी फिल्म नाग अश्विन के निर्देशन में कर रहे हैं, जो पहली बार पैन-वर्ल्ड रिलीज हो रही हैं। उनकी पिछली फिल्म साहो ने रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और उन्हें प्रशंसकों से भारी सराहना भी मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *