नक्सलवाद पर आधारित आगामी एक्शन-थ्रिलर वेब शो “नक्सल” में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे राजीव खंडेलवाल

सर्वाधिक कंटेट का निर्माण करने के लिए मशहूर ज़ी5 ने अपने नये शो ‘नक्सल’ का ऐलान कर दिया है। इस वेब सीरीज में राजीव खंडेलवाल (राघव), टीना दत्ता (केतकी), आमिर अली (केसवानी), श्रीजिता डे (प्रकृति) और सत्यदीप मिश्रा (पाहन) अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इस सीरीज के निर्माता लॉकडाउन के सभी नियमों का कड़ाई से पालन करते हुए जल्द ही शो की शूटिंग शुरू कर देंगे।
इस एक्शन से भरपूर वेब सीरीज में कुल 8 एपिसोड होंगे और नायक को इसमें एक काल्पनिक कहानी के आधार पर नक्सलवाद से मुकाबला करते हुए दिखाया जाएगा। इसमें दिखा गया है कि कैसे बेहद कम समय में एक वर्दीधारी शख्स की भूमिका निभा रहे राघव (राजीव खंडेलवाल) को संघर्ष करते हुए जल्द से जल्द हालात को काबू में लाना है। रोमांच से परिपूर्ण इस कहानी में महाराष्ट्र के घने जंगलों के साथ-साथ शहरों को भी दिखाया जाएगा, जो नक्सलवादी गतिविधियों के नये अड्डे बनते जा रहे हैं।
इस सीरीज में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे राजीव खंडेलवाल ने कहा, ‘कोविड-19 के चलते कास्ट और क्रू में काफी बदलाव किये गये हैं, लेकिन आखिरकार हमारी टीम में सभी सक्षम लोग मौजूद हैं। मैं आमिर, सत्यदीप, टीना और बाकी सह-कलाकारों के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैंने इस शो के लिए टेबल रीडिंग्स की हैं और इस खाली वक्त का इस्तेमाल मैंने अपने किरदार को समझने के लिए किया है। मुझे उम्मीद है कि फैन्स को मेरा यह नया अंदाज बहुत पसंद आएगा। जब दर्शक एसटीएफ एजेंट के रूप में मेरा किरदार देखेंगे तो वो चैंक जाएंगे क्योंकि इस किरदाए के कई पहलू हैं, वो मजाकिया भी है। एक्शन भी करता है और पूरी सीरीज के दौरान कई तरह के जज्बातों से भी गुजरता है।’
ळैम्।डै के कर्ता-धर्ता और नक्सल के निर्माता अर्जुन सिंह बारण और कार्तिक डी. निशानदार कहते हैं, ‘हम ज़ी5 के साथ इस सीरीज में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस वेब सीरीज की कहानी आज के भारत के लिहाज से बेहद सामायिक है। हमने एक ऐसी कहानी का चयन किया है, जिससे भारत बुरी तरह से त्रस्त है, लेकिन हमने इस कहानी को मनोरंजक ढंग से बताने की कोशिश की है। हमें इस बात की खुशी है कि इस सीरीज में हमारे साथ राजीव खंडेलवाल और कई जाने-माने चेहरों के साथ काम कर रहे हैं।
‘नक्सल’ को इस साल के अंत में एक्सक्लूसिवली ज़ी5 पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *