सिद्धान्त चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहाँ

सिद्धान्त चतुर्वेदी एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म गली बॉय में सिर्फ एक भूमिका के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हुए कई प्रशंसा हासिल की हैं, जिसमें उन्होंने रैपर एमसी शेर का किरदार निभाया है और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ व्यावहारिक रूप से भारतीय अंडरग्राउंड रैप को उच्च स्थान पर पहुंचा दिया है। फिल्म में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है और उन्हें काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई है।
हाल ही में, एक दैनिक के साथ इंटरव्यू में, जब पूछा गया कि लॉकडाउन के दौरान अभिनेता ने सबसे बड़ा सबक क्या सीखा, तो उन्होंने साझा किया, ‘मैं अपनी जड़ों से अधिक जुड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं। मेरे माता-पिता खुश हैं कि मैं उनके साथ अधिक समय बिता रहा हूं, जो मैं पिछले कुछ महीनों से नहीं बिता पा रहा था।’
सिद्धांत ने आगे कहा ‘इसके अलावा, मैं आइसोलेशन के साथ कम्फर्टेबल हूं, क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मैं अपनी फिल्म के आने से पहले कर चुका हूँ।’ अभिनेता ने न केवल अपनी परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीता है, बल्कि अपनी जड़ों से जुड़े रहने और लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ समय बिताने के साथ, उन्होंने अपने दर्शकों को भी प्रेरित कर दिया है।
जैसा कि सभी जानते हैं कि धैर्य प्रतीक्षा करने की क्षमता नहीं है, लेकिन प्रतीक्षा करते समय एक अच्छा रवैया रखने की क्षमता है, सिद्धांत ठीक यही करते है जो लॉकडाउन के दौरान धैर्य रखते हुए प्रोड्यक्टिव बन कर अपने दिन बिता रहे है और अपने दर्शकों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित कर रहे है।
अभिनेता की आने वाली फिल्मों की सूची में ‘बंटी और बबली 2’ शामिल हैं जिसमें वह बंटी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट व शकुन बत्रा की अगली फिल्म में वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *