सिद्धांत चतुर्वेदी की डेब्यू सिंगल आएगी अगले सप्ताह

सिद्धान्त चतुर्वेदी एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म गली बॉय में सिर्फ एक भूमिका के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हुए कई प्रशंसा हासिल की हैं, जिसमें उन्होंने रैपर एमसी शेर का किरदार निभाया है और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ व्यावहारिक रूप से भारतीय अंडरग्राउंड रैप को उच्च स्थान पर पहुंचा दिया है। फिल्म में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है और उन्हें काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई है।
अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी अगले सप्ताह अपना पहला डेब्यू सिंगल रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की, साथ ही एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने गिटार के साथ बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर साझा तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, खालीपन में सोचा मैं कुछ करूं, फिर सोचा क्यों न, मेरा पहला सिंगल ड्रॉप करूं, करते हैं न अपनी पब्लिक के लिए कुछ, # सिडपॉप्स।
siddhantchaturvedi
Khaalipan mein socha main kuch karun,
Phir socha kyun na..
Mera phela SINGLE 💿 drop karun?
@dawgeek karte hai na apni Public ke liye kuch? 🎧 ☀️
#SidPops 🎤
बाद में उन्होंने खुद की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह मंच पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा, आप लोग बहुस खास है, जिनसे संपर्क नहीं खो सकते। मुझे शूट, स्टेज, चेस और रन की याद आती है। लेकिन मैं क्रिएट करना बंद नहीं करूंगा, मैंने अभी तक हार नहीं मानी है। इस सप्ताह मेरा गाना आएगा, और मैंने अभी बस शुरूआत की है।
siddhantchaturvedi
You guys are too special to lose touch.
I miss the shoots, the stage, the chase, and the run.
But I won’t stop creating, I am not yet done.
My song’s dropping this week,
and I’ve just begun. 👊
#SoMuchToCome
#SoMuchToLearn
@dawgeek
अभिनेता की आनेवाली फिल्मों की सूची में ‘बंटी और बबली 2’ शामिल हैं जिसमें वह बंटी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट व शकुन बत्रा की अगली फिल्म में वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *